मुंबई के पालघर बॉयलर में धमाका, बिहार के 3 लोगों की मौत

630

महाराष्ट्र के पालघर में एक केमिकल फैक्ट्री में शनिवार को धमाका हो गया. धमाके की वजह से इमारत का एक हिस्सा गिर गया. बोईसर में हुई इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में छपरा के एक ही परिवार के तीन लोग शामिल हैं.

मृतकों की पहचान छपरा के दाउदपुर थाना क्षेत्र के जगतिया गांव के रहने वाले सुरेंद्र यादव की पत्नी राजमती देवी, उनके पुत्र गोलू कुमार (15) एवं पुत्री खुशी कुमारी (13) के रूप में हुई है. जबकि सुरेंद्र यादव की हातल गंभीर बनी हुई है. उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

केमिकल फैक्ट्री में काम करते हैं सुरेंद्र यादव

मिली जानकारी के अनुसार छपरा के दाउदपुर थाना क्षेत्र के जगतिया गांव निवासी सुरेंद्र यादव मुंबई के पालघर स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में काम करते हैं. हादसे में छपरा के रहने वाले सुरंद्र यादव, उनकी पत्नी और बेटा-बेटी मकान के नीचे दब गए. सुरेंद्र को छोड़कर परिवार के सभी सदस्यों की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि तारापुर औद्योगिक क्षेत्र में तारा नाइट्रेट कंपनी में भीषण विस्फोट हो गया. विस्फोट की वजह से इमारत का एक हिस्सा ढह गया है. इसमें 6 लोगों की मौत हो गई जबकि मलबे में दो से तीन लोगों के दबे होने की आशंका है. इस बीच, राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को पांच लाख रुपये की सहायता राशि मुहैया कराए जाने की घोषणा की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here