jio के मोबाइल में ब्लॉस्ट, घायल हुई 10 साल की बच्ची

434

जियो कंपनी (jio) के मोबाइल में विस्फोट से 10 साल की बच्ची घायल हो गई। मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के राजनगर तहसील के बसारी गांव का है। मोबाइल में विस्फोट से बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई। बच्ची को गंभीर हालात में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां प्राइमरी इलाज के बाद उसे ग्वालियर मेडिकल में रेफर कर दिया गया। 5वीं क्लास में पढ़ने वाली 10 साल की बच्ची किरण को मोबाइल पर गेम खेलने का काफी शौक है।

किरण के घरवालों ने बताया कि जियो का मोबाइल चार्जिंग पर लगा हुआ था जैसे ही फोन चार्ज हुआ बच्ची उसे उठाने पहुंची। किरण ने जैसे ही चार्जिंग बंद करके फोन को उठाया उसमें अचानक से ब्लॉस्ट हो गया। फोन में ब्लॉस्ट हने से बच्ची के कान और दाहिनी आंख में गंभीर चोटें आईं। खून से लथपथ किरण को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां आई सर्जन (आंखों के डॉक्टर) ने उसका चेकअप किया प्राइमरी ट्रीटमेंट किया, क्योंकि यहां इलाज संभव नहीं था था इसलिए उसे ग्वालियर मेडिकल में रेफर कर दिया।

मोबाइल ब्लॉस्ट पर किरण के पिता ने कहा कि अंदाजा नहीं था कि ऐसे विस्फोट होगा और हमें जान के लाले पड़ जाएंगे। वहीं बच्ची के ट्रीटमेंट करने वाले डॉक्टर जाएल अहिरवार का कहना है कि ब्लास्ट इतना तेज था कि बच्ची की आंख बचना लगभग मुश्किल-सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here