हरियाणा के कुरूक्षेत्र से भाजपा सांसद एवं पूर्व मंत्री ने बोला राहुल गांधी पर हमला

222

हरियाणा के कुरूक्षेत्र से भाजपा सांसद एवं पूर्व मंत्री नायब सिंह सैनी ने एक उकसाने वाली टिप्पणी करते हुए राहुल गांधी को ”सबसे बड़ा मूर्ख” बताया और कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को नहीं मालूम है कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) क्या है।

सैनी ने कहा कि कांग्रेस नेता इस बात से अवगत नहीं हैं कि संशोधित नागरिकता कानून किसी की नागरिकता नहीं छीनेगा। भाजपा सांसद ने कहा, ”अगर हम कहें कि मूर्खों में सब से बड़ा अगर कोई मूर्ख है तो मुझे लगता है कि राहुल गांधी है। क्योंकि राहुल गांधी को यही मालूम नहीं है कि सीएए क्या है, किसके लिए है।”

उन्होंने यहां संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, ”राहुल गांधी नहीं समझते हैं कि वह किस चीज का विरोध कर रहे हैं।” भाजपा नेता ने कांग्रेस की भी आलोचना करते हुए कहा कि उसके पास सरकार को घेरने के लिए कोई कोई मुद्दा नहीं है।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इसलिए यह (कांग्रेस) इस कानून पर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। सैनी के साथ कैथल विधायक लीला राम गुर्जर भी थे।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले गुर्जर ने कहा था कि सीएए और एनआरसी का विरोध करने वालों का ‘सफाया’ एक घंटे में किया जा सकता है। उन्होंने कहा था कि आज का भारत पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी का नहीं है, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here