BJP-JDU की लड़ाई को तेजस्वी ने बताया फिक्स्ड, कहा- नीतीश के इशारे पर नौटंकी कर रहे हैं नेता

175

बिहार में एक तरफ जहां कोरोना काकहर जारी है तो वहीं दूसरी ओर प्रदेश में सियासत भी आसमान पर हैं. पिछले कुछ दिनों से बिहार में बीजेपी और जदयू के बीच में वाक्य युद्ध जारी है. ऐसे में अब इस शीत युद्ध में राजद की भी एंट्री हो गई है. बीजेपी और जदयू के बीच मचे इस सियासी घमासान के बीच तेजस्वी यादव ने कहा है कि फिक्स्ड और फ्रेडली बताया है. तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा है कि NDA के नेता ने सब मुख्यमंत्री के इशारे पर ही कर रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष यादव ने ट्वीट कर लिखा कि “BJP-JDU एक सोची समझी तुच्छ नीति के तहत अपनी ‘फिक्स्ड और फ्रेंडली’ ‘छींटाकशी’ से ज्वलंत मुद्दों और सरकार की नाकामी से ध्यान भटकाने के लिए CM के इशारे पर नौटंकी कर रहे है. इन बेशर्म नेताओं को बेड, डॉक्टर, ऑक्सीजन, वैक्सीन, दवा, वेंटिलेटर और ईलाज की कमी से मर रहे लोगों की कोई परवाह नहीं है.”

गौरतलब हो कि बीते दिन नीतीश के बेहद करीबी सांसद ललन सिंह ने आज बीजेपी औऱ उसके प्रदेश अध्यक्ष पर जोरदार हमला बोला था. ललन सिंह ने कहा कि कोरोना को लेकर सर्वदलीय बैठक में किसी पार्टी ने लॉकडाउन लगाने की मांग नहीं की थी. अब ऐसी पार्टियां गैर जिम्मेदारान बयान दे रही हैं. यही पार्टियां बिहार का भला करेंगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here