कोरिया जिले में बीेजेपी ने घोषित किए निकाय चुनाव प्रत्याशियों के नाम

958

बैकुंठपुर। बीजेपी ने जिले के चार नगरीय निकाय चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों के नाम फाइनल कर दिए हैं, जिसकी आज घोषणा कर दी गई है। पार्षद प्रत्याशियों के नाम की घोषणा ​जिन निकाय के लिए की गई है उनमें नगरपालिका मनेंद्रगढ़, नगर पंचायत खोंगापानी, नईलेदरी, झगराखाण्ड के बीेजेपी प्रत्याशी शामिल हैं।

वहीं जिले की एकमात्र नगर निगम चिरमिरी के प्रत्याशियों के नाम अभी घोषित नही किए गए हैंं। जिले में वैसे तो दो नगरपालिका बैकुण्ठपुर और शिवपुर चरचा हैं लेकिन उनके कार्यकाल और अवधि अभी पूरी नही हुई है। इसलिए यहां बाद में चुनाव होते हैं।

कुल मिलाकर आज बीजेपी 4 नगरीय निकायों के नाम तय कर दिए हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल ने आज यह सूची जारी की है। इस सूची में खास बात यह है कि मनेन्द्रगढ़ से पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष धर्मेन्द्र पटवा को 14 नम्बर से टिकट दिया गया है, वहीं उनकी पत्नी प्रतिमा पटवा को 16 नम्बर से टिकट दिया गया है। इस प्रकार से एक ही परिवार से पति पत्नी दोनों को टिकट देकर भाजपा अपने ही कार्यकर्ताओं के निशाने पर आ गई है।

बता दें कि इसके पहले भी मनेंद्रगढ़ नगरपालिका में अध्यक्ष धर्मेद्र पटवा को टिकट दिया जा चुका है, लेकिन एक बार के अध्यक्ष रह चुके पटवा को कांग्रेस के राजकुमार केशरवानी के हांथो बुरी तरह से हार देखना पड़ा था। इसके बावजूद भी पार्टी ने इस बार पति-पत्नी दोनों को पार्षद का टिकट दिया है, क्योकि अध्यक्ष का चुनाव इस बार पार्षदों के माध्यम से ही होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here