Bigg Boss 13: आखिर क्यों भूख हड़ताल पर जा रही हैं शहनाज गिल?

407

मुंबई: बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच प्यारी सी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। मंगलवार के एपिसोड में पारस और सिद्धार्थ शहनाज को मस्ती भरे अंदाज में परेशान करते दिखें। आने वाले एपिसोड में दिखाएंगे कि शहनाज सिद्धार्थ के नजरअंदाज करने पर भूख हड़ताल पर जाने की धमकी देंगी।

आने वाले एपिसोड में शहनाज सिद्धार्त को मनाते दिख रही हैं और सिद्धार्थ से पूछ रही हैं तू मुझसे बात करेगा या नहीं? सिद्धार्थ जब कहते हैं कि सब खत्म हो गया तो शहनाज कहती हैं कि तुम्हारी फीलिंग्स-फीलिंग्स हैं और अब मुझे हर्ट हो गया तो मेरी कोई फीलिंग नहीं है।

वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ सो रहे हैं और शहनाज उनसे बात करने की कोशिश कर रही हैं। वो कभी सिद्धार्थ के ऊपर पानी की बूंदे छिड़ककर रोने का नाटक करती दिखती हैं तो कभी सिद्धार्थ को लिपस्टिक लगाने की कोशिश करती हैं। शहनाज गिल जोर-जोर से नाटक कर रही हैं। शहनाज ये भी कहती हैं कि इस बंदे में कितनी एटीट्यूड है, ये अपने आप को पता नहीं क्या समझता है। सिद्धार्थ के बार बार नजर अंदाज करने की वजह से शहनाज धमकी देती है कि वो भूख हड़ताल पर चली जाएगी।

बता दें, शहनाज पहले पारस छाबड़ा से नाराज थीं, क्योंकि पारस ने माहिरा का नाम कैप्टेंसी के लिए ले लिया था। इस पर शहनाज हंगामा करती हैं और पारस सिद्धार्थ शहनाज को चिढ़ाते हैं। शहनाज पारस से कहती हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं। बाद में सिद्धार्थ शहनाज को बार बार पारस का नाम लेकर चिढ़ाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here