सैमसंग Galaxy S11 के बारे में बड़ा खुलासा

246

सियोल। सुप्रसिद्ध लीकर आइस यूनिवर्स ने दावा किया है कि सैमसंग के अगली पीढ़ी के गैलेक्‍सी एस11 स्‍मार्टफोन में पंच होल डिजाइन फीचर हो सकता है, जिसमें फ्रंट फेसिंग कैमरा गैलेक्‍सी नोट 10 की तरह ही होने की संभावना व्‍यक्‍त की गई है।

आने वाले गैलेक्‍सी एस11 के साथ कई उम्‍मीदें की जा रही हैं। जीएसएमअरेना ने हाल ही में यह जानकारी दी थी कि आने वाला सैमसंग गैलेक्‍सी एस11 स्‍मार्टफोन तीन स्‍क्रीन साइज स्‍माल 6.4 या 6.2 इंच, मिड-साइज 6.4 इंच और लार्जर 6.7 इंच में आएगा।

अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि गैलेक्‍सी एस11 स्‍मार्टफोन 5जी को सपोर्ट करेगा या नहीं। हाल ही में आइस यूनिवर्स ने सैमसंग के नवीनतम वन यूआई बीटा अपडेट का स्‍क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया था, जिससे इस बात का संकेत मिलता है कि गैलेक्‍सी एस11 में 120 हर्ट्ज डिस्‍प्‍ले हो सकता है।

गैलेक्‍सी एस11 ही अकेला ऐसा डिवाइस नहीं है जिसके 120 हर्ट्ज डिस्‍प्‍ले के साथ आने के कयास लगाए जा रहे हैं, वनप्‍लस भी अल्‍ट्रा-हाई रिफ्रेश रेट के साथ अपना एक नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में है।

हाल ही में, सैमसंग के कैमरा एप के लिए एपीके फाइल (एंड्रॉयड एप सॉफ्टवेयर फाइल) में एक कोड दिया गया है, जो बताता है कि गैलेक्‍सी एस11 लाइनअप 8के वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट कर सकता है। एक्‍सीनॉस 990 चिपसेट, जिसके इंटरनेशनल वेरिएंट्स में आने की संभावना है, में 30एफपीएस पर 8के वीडियो डिकोडिंग/एनकोडिंग क्षमता है।

इसके अलावा, क्‍वालकॉम का आने वाला स्‍नैपड्रैगन 865 चिपसेट के , जो एस11 के अमेरिकी वेरिंट्स में लगा होगा, भी 8के वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए पर्याप्‍त हॉर्सपावर से सुसज्जित होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here