भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह की हॉट होली Song, ‘होली के पुआ’

1055

शेरनी भोजपुरियां वर्ल्ड की, जिसने अपने किरदारों से ही नहीं बल्कि भोजपुरी गीतों से भी कोहराम मचा रखा है। जो एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग में भी लाखों लोगों का अपना कायल बना चुंका है। वैसे तो अक्षरा सिंह (Akshara singh) अभी तक किसी कंट्रवर्सियल मैटर में नहीं फंसी है,सिर्फ पवन सिंह (Pawan singh) के अलावा। अक्षरा के अनुसार पवन सिंह ने शादी के बाद भी उसे रिलेशन में रहने को कहा था, जिसे अक्षरा ने मना कर दिया। जिसके बाद यह बवाल और बढ़ गया।

हालांकि इन सभी विवादों को दरकिनार कर अक्षरा अब आगे बढ़ चुंकी है, और वो फिल्मों के साथ-साथ संगीत में भी अपना हाथ अजमा रही है। होली का मौसम हो और अक्षरा कोई गाना ना गायें ऐसा संभव नहीं है, उन्होंने अपने फैंस को ध्यान में रखते हुए एक होली सॉन्ग गाया है. जो बिल्कुल भी फूहड़ नहीं है। जिसे आप अपने परिवार के साथ भी देख सकते है।

गाने का शीर्षक है ‘होली के पुआ’ (Holi Ke Puaa), जिसे खुद अक्षरा ने गाया है। जिसका थीम पति पत्नी के बीच संवाद पर आधारित है। वैसे भी होली में पकवान का अपना ही महत्व है लेकिन जब कोई अपना आप से दूर हो तो होली के पकवान में भी स्वाद नहीं आता। अक्षरा के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है, जो एक लोकगीत की तरह है। जिसका लिरिक्स आर आर पंकज और म्‍यूजिक ए जे अजय का हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here