स्थगित हुई असम पब्लिक सर्विस कमीशन की परीक्षा, जानें- नई तारीख

256

असम पब्लिक सर्विस कमीशन (APSC) ने कुछ भर्ती के लिए परीक्षा और इंटरव्यू को स्थगित कर दिया गया है. 22 दिसंबर को होने वाली असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) की स्क्रीनिंग परीक्षा स्थगित कर दी गई है.

इसी तरह, 20 दिसंबर से 30 दिसंबर तक आयोजित होने वाली IFIC (इन-सर्विस एजुकेशन) में लेक्चरर पद के लिए इंटरव्यू भी स्थगित कर दिया गया है. परीक्षा के स्थगित होने के बारे में आयोग द्वारा जारी नोटिस में लिखा गया है, “समय की निश्चित अवधि के बाद नई तारीखों की घोषणा की जाएगी.

इस बीच, आयोग के तहत एक और भर्ती चल रही है. APSC ने नवंबर में लोक निर्माण विभाग के तहत सिविल अनुशासन में असिस्टेंट इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर को सूचित किया था. भर्ती आवेदन प्रक्रिया अभी भी एक्टिव है. उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट apsc.nic.in पर 21 दिसंबर तक आवेदन जमा कर सकते हैं.

आयोग द्वारा असिस्टेंट इंजीनियर के कुल 156 और जूनियर इंजीनियर के 307 पदों पर भर्ती निकाली गई है. सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री वाले उम्मीदवार असिस्टेंट इंजीनियर और सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा वाले उम्मीदवार जूनियर इंजीनियर के पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here