जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह की हीरोइन बनेंगी अर्जुन रेड्डी की शालिनी पांडे

627

ब्लॉक बस्टर फिल्म कबीर सिंह के तेलुगु वर्जन अर्जुन रेड्डी की हीरोइन शालिनी पांडे को बॉलीवुड की पहली फिल्म मिल गई है। रणवीर सिंह स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार में शालिनी पांडे को लिया जा रहा है। यानी शालिनी का पहला ही प्रोजेक्ट यशराज सरीखे बैनर तले शुरू हो रहा है। यशराज फिल्म्स ने शालिनी का परिचय कराते हुए ट्वीट किया है और जानकारी दी है कि वो जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के अपोजिट काम करेंगी।

शालिनी तेलुगु की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी में प्रीति बनी थी और ये फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी। इसी का रीमेक हिंदी में कबीर सिंह के रूप में बना जिसने बॉलीवुड में झंडे गाड़ दिए। कबीर सिंह में प्रीति का रोल कियारा आडवाणी ने निभाया था।

जहां तक शालिनी पांडे के डेब्यू की बात है तो पहली फिल्म में रणवीर सिंह के साथ काम करना उनके लिए काफी कुछ सीखने के जैसा होगा। फिल्म के डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर हैं और ये महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर बन रही है और साथ ही एक महत्वाकांक्षी औऱ उत्साहित गुजराती युवक के जोरदार कारनामों पर बेस्ड होगी। फिल्म का पहला लुक सामने आ चुका है और जयेशभाई जोरदार के रूप में रणवीर सिंह कमाल के लग रहे हैं।

यशराज बैनर द्वारा कंफर्म कर दिए जाने के बाद शालिनी पांडे ने कहा कि वो बहुत खुश हैं कि उन्हें पहली ही फिल्म में यशराज बैनर के तले काम करने का मौका मिल रहा है। शालिनी ने कहा कि यशराज बैनर के तले काम करने का सपना हर कलाकार के मन में होता है। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि बॉलीवुड में इस खास तरह से डेब्यू कर रही हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here