मंत्री कवासी लखमा का एक और विवादस्पद बयान, भाजपा को बताया ‘बेशर्म पार्टी’, पूर्व मुख्यमंत्री का पलटवार – जब भी मौका मिलेगा जनता पलट देगी सरकार

383

धमतरी। प्रदेश के आबकारी और उद्योग महकमे के मंत्री कवासी लखमा का विवादस्पद बयानों का सिलसिला लागातार जारी है। इसी कड़ी में धमतरी पहुंचे कवासी लखमा ने रविवार को ऐसा बयान दिया, जिसे लेकर एक बार फिर सियासी गलियारों में बवाल मच सकता है। मंत्री लखमा ने भाजपा को बेशर्म पार्टी बताया है।

दरअसल कवासी लखमा रविवार को नगरीय निकाय चुनाव का जायजा लेने धमतरी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए भाजपा को बेशर्म पार्टी बताया है। महाराष्ट्र में फडणवीस के सीएम पद की शपथ और इस्तीफा का हवाला देते हुए कहा है कि भाजपा बेशर्म पार्टी हो गई है।

बता दें कवासी लखमा लंबे समय से अपने विवादित बयानों के चलते लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी वो स्कूली बच्चों को नेता बनने के लिए अधिकारियों का कॉलर पकड़ने की सलाह देते हुए नजर आते हैं तो कभी बलि प्रथा को फिर से शुरू करवाने को लेकर चर्चा में आए थे।

पूर्व मुख्यमंत्री का पलटवार, ‘लखमा जैसे हैं वैसी बात करते हैं..जब भी मौका मिलेगा जनता पलट देगी सरकार’

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मंत्री कवासी लखमा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कवासी लखमा जैसे हैं वे वैसी बात करते हैं, हम उनकी बात को गम्भीरता से नहीं लेते। इसके साथ ही रमन सिंह ने किसानों का सबसे ज्यादा अपमान हो रहा है, वादा खिलाफी की जा रही है। सरकार की नीति को लेकर जनता में आक्रोश है। बता दें कि धमतरी में मंत्री लखमा ने बीजेपी को लेकर विवादास्पद बयान दिया था, जिसमें उन्होने कहा कि भाजपा बेशर्म पार्टी है, महाराष्ट्र में फडणवीस के शपथ और इस्तीफा का हवाला देते हुए उन्होने यह बयान दिया था। मंत्री लखमा निकाय चुनाव की तैयारी के सिलसिले में धमतरी के दौरे पर हैं। धरना स्थल पर रमन सिंह ने उद्बोधन देते हुए आगे कहा कि पूरे प्रदेश में बस्तर से लेकर सरगुजा के धान खरीदी केंद्र में धरना दिया जा रहा है, सरकार की नियत और नीति को लेकर जनता में आक्रोश है, जब भी मौका मिलेगा जनता सरकार पलट देगी। रमन सिंह ने कहा कि इन लोगों ने घूम घूम कर गंगा जल लेकर वादा किया था कि 25 सौ में धान खरीदेंगे। अब मोदी को कोस रहे है कि केंद्र धान नहीं खरीद रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here