मलंग में आदित्य-दिशा के किसिंग सीन से अनिल कपूर को हुई जलन

418

मुंबई : ‘मलंग’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें अनिल कपूर के लुक और उनके रोल की भी खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म का पोस्टर भी चर्चा में रहा, जिसमें आदित्य राय कपूर और दिशा पाटनी एक-दूसरे को किस कर रहे हैं. वैसे तो अनिल कपूर 63 साल के हैं, लेकिन अपने नए लुक में वह मुश्किल से 30 के दिखाई दे रहे हैं.

उन्होंने बड़े परदे पर अंतरंग दृश्य, विशेष तौर पर किस सीन नहीं कर पाने के चलते मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें यह बुरा लगता है. आने वाली उनकी नई फिल्म ‘मलंग’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की. यह पूछे जाने पर कि फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के कई किसिंग सीन हैं. क्या उन्हें युवा अभिनेताओं को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें अपने समय में ऐसा मौका नहीं मिला.

उन्होंने कहा कि क्या आप चाहते हैं कि मेरी घर पर पिटाई हो? वहां सोनम व रिया (उनकी बेटियां) और सुनीता (पत्नी) हैं. इसके बाद उन्होंने रुक कर मजाकिया अंदाज में हंसकर कहा कि जाहिर-सी बात है, मन के किसी कोने में बुरा-सा लगता है. ट्रेलर लॉन्च पर अनिल कपूर के साथ ‘मलंग’ फिल्म के उनके सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और एली अवराम भी मौजूद रहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here