अलसुबह तीन लोगों की हत्या से दहला पूर्वी बिहार

261

बांका/अररिया/मधेपुरा। बांका, अररिया और मधेपुरा में सुबह-सुबह तीन लोगों की हत्या की खबर से लोग दहशत में आ गए। बांका के अमरपुर में जहां एक चाय दुकानदार को अगवा कर हत्या की सूचना है। वहीं, अ‍ररिया और मधेपुरा में में जमीन विवाद में हत्या हुई।

बांका : अमरपुर बस स्टैंड के समीप एक चाय दुकानदार को अपराधियों ने अगवा कर लिया। अगवा करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। मृतक दुकानदार का नाम रितेश कुमार कसेरा है। रितेश की चाय पान की दुकान है। रविवार की रात 500 रुपये बकाया मांगने पर विवाद हुआ था। इसके बाद कुछ लोग उसे उठाकर रात में ही लेकर चला गया। सोमवार की सुबह की उसकी लाश मिली है। मृतक के चेहरे पर चाकू और गोली के निशान मिले हैं। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

अररिया : रानीगंज थाना क्षेत्र के मझुआ पश्चिम वार्ड नं 08 गोपाल टोला में जमीन विवाद में पीट पीटकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। मृतक रोहित टुडू 40 वर्ष के हैं। रानीगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मधेपुरा : जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर पंचायत अन्तर्गत सिहकुंड टोला निवासी दिनेश सिंह की बदमाशों ने गला काटकर हत्या कर दी। वहीं शव का बहियार में फेंक दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here