दंतेवाड़ा सड़क हादसे में जान गवाने वालों में सब इंजीनियर, क्लर्क और आरक्षक शामिल

187

दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा में हुए भीषण सडक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा गीदम बारसूर रोड पर हुआ है। हादसे में वक्त कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि पेड़ टकराने के बाद गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

हादसा उस वक्त हुआ जब कार में सवार होकर पांचों दोस्त गीदम से बारसूर की ओर जा रहे थे। गुरुवार देर रात तकरीबन एक बजे इनकी गाड़ी गणेश बहार नाले के पास अनियं‍त्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराई।

हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। पांचों शव सुबह तक घटनास्थल पर ही पड़े रहे। गुरुवार रात से हो रही बारिश और धुंध की वजह से आज सुबह तक उन्हें किसी ने नहीं देखा। आज सुबह उस रास्ते से गुजरते लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को देख इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद बारसूर में तैनात सीआरपीएफ 195 के जवानों ने शवों को निकाल जिला अस्पताल पहुंचाया।

मृतकों में बीजापुर पीएचई विभाग के सब इंजीनियर व क्लर्क शामिल है। इसके अलावा मृतकों में एक आरक्षक व अन्य दो शामिल हैं। सभी बीजापुर के रहने वाले है। बता दें कि जिस जगह पर ये हादसा हुआ है उससे आधे किमी की दूरी पर दिसंबर माह में भी एक हादसा हुआ था, जिसमें भी पांच लोगों की मौत हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here