कैंसर के बाद अब ऐसी दिखती है पूर्व मिस इंडिया, वायरल हुई पुरानी तस्वीर

295

भारत में पिछले काफी सालों से कैंसर की बीमारी बढ़ रही है लेकिन अभी भी काफी लोगों में इस बारे में जागरुकता नहीं है। कैंसर जैसी भयानक बीमारी से बॉलीवुड के सितारे भी अछूते नहीं रहे है। यमला पगला दीवाना और लाइफ इन ए मेट्रो जैसी फिल्मों में दमदार किरदार निभाने वाली नफीसा अली भी कैंसर का सामना कर चुकी है। थर्ड स्टेड ओवेरियन कैंसर के कारण इस समय नफीसा की हालात पूरी तरह से बदल चुकी है। नसीफा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जो कि काफी वायरल हो रही है।

नफीसा की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रही है। यह तस्वीर तब कि है जब वह मिस इंडिया बनी थीं। तस्वीर को शेयर करते हुए नफीसा ने लिखा – ’19 की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद मैं। ये तस्वीर मेरे पिता अहमद अली ने ली थी।’ कैंसर की वजह से नफीसा के लुक में बहुत बदलाव आया है। फोटो शेयर करते हुए नफीसा ने बताया था कि पेट में दर्द के चलते दिल्ली में डॉक्टर से मुलाकात की थी। 5 दिन दवाई खाने के बाद भी इनका दर्द कम नही हुआ तो जांच के दौरान पता लगा की उन्हें थर्ड स्टेड का कैंसर है।

पोलो खिलाड़ी से की शादी

नफीसा ने अर्जुन पुरस्कार पोलो खिलाड़ी कर्नल आरएस सोढ़ी के साथ शादी की। जिसके बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर से ब्रेक लेकर परिवार के साथ व्यक्त बिताना शुरु कर दिया।18 जनवरी 1957 को मुंबई में जन्मी नफीसा का 1976 में मिस इंडिया बनी थीं। जिसके बाद वह 1977 में मिस इंटरनेशनल रही। पश्चिम बंगाल से संबंध रखने वाली नफीसा ने जुनून फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। शशिकपूर, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, सलमान खानके साथ काम करने वाली नफीसा ने अपने करियर में सिर्फ 9 फिल्में ही की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here