8 जनवरी को मुंबई में बॉलीवुड हस्तियों के साथ एसिड अटैक ?

369

निर्देशक मेघना गुलज़ार और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म “छपाक” सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। फ़िल्म के ट्रेलर से ले कर निर्माताओं द्वारा रिलीज़ की गई विभिन्न वीडियो के साथ, बहुप्रतीक्षित फिल्म अब अपनी रिलीज से महज कुछ दिनों की दूरी पर है। 8 जनवरी को मुंबई में सितारों से सजे एक प्रीमियर का आयोजन किया जाएगा जिसमें एसिड अटैक सर्वाइवर्स भी शामिल होंगे जो इस फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं।

लक्ष्मी अग्रवाल के साथ-साथ एसिड अटैक सर्वाइवर्स जीतू शर्मा, रितु सैनी, बाला प्रजापति और कुंती सोनी बॉलीवुड के अन्य सितारों सहित अपनी उपस्थिति से शाम को अधिक खुशनुमा बनाते हुए नज़र आएंगे। इन चारों ने फिल्म में भी काम किया है और कास्ट का हिस्सा हैं। यह निश्चित रूप से इन सभी लड़कियों के लिए एक विशेष क्षण होगा जो खुद को पहली बार बड़े पर्दे पर देखेंगी!

तलवार और राज़ी जैसी सफलताओं के साथ, मेघना गुलज़ार अब एक अन्य प्रोजेक्ट के साथ तैयार है और छपाक रिलीज़ से पहले ही सभी के बीच सराहना का पात्र बनी हुई है। दीपिका के लिए छपाक बहुत खास है, जो इस फ़िल्म में लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की कहानी पर आधारित मालती का किरदार निभा रही है।

फिल्म के ट्रेलर ने पहले से ही अपनी रोमांचित और झंझोड़ कर रख देने वाली कहानी के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। वही, हाल ही में रिलीज़ हुए ‘छपाक’ के टाइटल ट्रैक और मेघना की कहानी ने दर्शकों पर भारी पैदा किया है।

फिल्म से जारी की गई हर चीज़ ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। अब लड़ना है और फिर, मुँह दिखाई 2.0, यह महत्वपूर्ण शब्द बनकर उभरे हैं। विचारशील और महत्वपूर्ण संदेश देते हुए, छपाक के प्रीमियर में बॉलीवुड के तमाम सितारें अपनी उपस्थिति से चार चाँद लगाते हुए नज़र आएंगे। छपाक की टीम, मेघना गुलजार, दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल इस विशेष दिन की मेजबानी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है और फिल्म को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए उत्साहित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here