अब्दुल रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह को कहा था बेबी बॉलर, अब मुंबई इंडियंस ने दिया करारा जवाब

399

जसप्रीत बुमराह बैक इंजरी के चलते फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. वह अपनी चोट के चलते साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट और टी-20 दोनों सीरीज नहीं खेल पाए थे. वहीं बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के खिलाफ भी अपनी चोट के चलते बाहर रहना पड़ा है. वह दुनिया के नंबर-1 तेज गेंदबाज हैं, लेकिन चोट के चलते इन दिनों भारत को अपने मुख्य तेज गेंदबाज के बगैर खेलना पड़ रहा है.

अब्दुल रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह को कहा था बेबी बॉलर

जब जसप्रीत बुमराह से पूछा गया कि अगर बुमराह के सामने आपको आखिरी ओवर में 15 रन चाहिए, तो आपकी क्या रणनीति क्या होगी. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने दुनियाभर के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का सामना किया है. मुझे बुमराह को खेलने में कोई परेशानी नहीं होती है. मुझे गेंदबाजी करते हुए दबाव बुमराह पर होता.

जब आप ग्लेन मैक्ग्रा, वसीम अकरम और शोएब अख्तर जैसे गेंदबाजों का सामना कर चुके हों, तो आपको काफी आत्मविश्वास मिलता है और जब आप ऐसे बोलर्स को खेलकर आते हैं तो बुमराह मेरे लिए ‘बेबी बॉलर’ ही होंगे. मैं आराम से उनका सामना करता. साथ ही उन्हें भी पता होता कि मैंने अपने दौर के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का सामना किया है.’

मुंबई इंडियंस ने दिया अब्दुल रज्जाक को करारा जवाब

मुंबई इंडियंस ने अब्दुल रज्जाक को जवाब देते हुए इन्स्टाग्राम पर एक जसप्रीत बुमराह की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘एक बेबी बॉलर ‘से एक वर्ल्ड बीटर तक’

आपकों बता दें, कि मुंबई इंडियंस से पहले इरफ़ान पठान और आकाश चोपड़ा जैसे क्रिकेटर भी अब्दुल रज्जाक को ‘बेबी बॉलर’ कमेंट का करारा जवाब दे चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here