उत्तर प्रदेश में RSS के बड़े अधिकारी के रिश्तेदार को मारी गोली

182

एटा। यूपी में अपराधियों का हौसला बुलंद मालूम पड़ता है। गुरुवार को यूपी के एटा में थाना कोतवाली क्षेत्र के एटा-मारहरा मार्ग पर आरएसएस के प्रांत कार्यवाह के रिश्तेदार को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी । पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत कार्यवाह राजपाल सिंह के रिश्तेदार सचिन सोलंकी (40) इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये।

उन्हें पहले जिला अस्पताल और उसके बाद आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच घटना के बाद जिला चिकित्सालय पहुंचे सोलंकी के परिजन और भाजपा समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। स्थिति बिगड़ती देख जिला अधिकारी सुखलाल भारती, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सहित भारी पुलिस बल जिला चिकित्सालय पहुंच गया और स्थिति को नियंत्रण में लिया। एसएसपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। गोली किस वजह से मारी गयी, इसका अभी पता नहीं लग सका है।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के पचोखरा थानाक्षेत्र में गालिब गांव के निकट बुधवार दोपहर कार सवार कुछ युवकों ने एक छात्रा के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया और उसे फेंक कर मौके से फरार हो गए । पुलिस ने बताया कि होश में आने पर छात्रा ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाना पचोखरा ले आई और परिजनों को इसकी सूचना दी।

पुलिस अधीक्षक (शहर) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के करक्रेटा निवासी छात्रा आगरा के खंदारी स्थित एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ने जा रही थी । रास्ते में कार सवार चार युवक उससे मिले और उन्होंने उसे यह कहकर अपनी गाड़ी में बिठा लिया कि तुम्हारे भाई का एक्सीडेंट हो गया है और बहुत जल्दी घर बुलाया है।

सिंह ने बताया कि यह सुनते ही छात्रा उनकी कार में बैठ गई और बाद में जनपद आगरा के क्षेत्र एत्मादपुर स्थित एक सुनसान इलाके में छात्रा के साथ युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। छात्रा ने बताया कि वह चार लड़कों में से तीन को जानती है जबकि एक अज्ञात है और इस मामले में पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर थाना पचोखरा में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं युवती का महिला अस्पताल में चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here