15 महीने की बच्ची से 22 साल के लड़के ने किया रेप, मां की गोद में आकर हुई बेहोश

653

फरीदाबादः सेक्टर-58 थाना एरिया में शुक्रवार रात 15 महीने की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला युवक घर में सो रही मासूम को उठाकर अपने घर ले गया। वहां से उससे घिनौनी हरकत करने के बाद वापस लाकर छोड़ा। उस समय मासूम बेहोश और खून से लथपथ थी। परिवार और आसपास के लोगों ने युवक की पिटाई कर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। उधर, परिवार वाले बच्ची को लेकर बीके अस्पताल पहुंचे। हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने सफदरजंग रेफर कर दिया। अंतिम सूचना मिलने तक उसकी हालत काफी नाजुक थी। वहीं, घटना के विरोध में शनिवार को लोगों ने लघु सचिवालय पर प्रदर्शन कर युवक को फांसी देने की मांग की।

पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि वह सेक्टर-58 एरिया में रहती है। शुक्रवार रात वह बच्ची को सुलाकर खाना बना रही थी। इतने में पड़ोसी युवक घर आया। वह बच्ची के बेड के पास बैठ गया। इसके बाद वह उसे उठाकर ले गया। महिला किचन से बाहर आई तो देखा बच्ची नहीं है। शोर मचाया तो परिवार के अन्य लोग व आसपड़ोस के लोग जुट गए। कुछ देर में युवक बच्ची को वापस लेकर पहुंचा। उसे देखते ही मां ने बच्ची को झपट कर गोदी में लिया, लेकिन वह बेहोश और खून से लथपथ थी। फिर मौके पर जुटे लोगों ने ही युवक की पिटाई कर पुलिस को सूचना दी। परिवार के लोग बेहोशी की हालत में मासूम को लेकर बीके अस्पताल पहुंचे। इलाज के दौरान उसे एक बार होश आया, लेकिन फिर हालत बिगड़ गई। इसके बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग रेफर कर दिया गया।

15 महीने की बच्ची से रेप घटना की खबर एरिया में फैलने पर लोग जुट गए। शनिवार सुबह लोग लघु सचिवालय सेक्टर-12 पहुंचे। यहां प्रदर्शन कर युवक को फांसी देने की मांग की। विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों ने बताया कि युवक कुछ काम नहीं करता है। पड़ोसी होने के नाते उसका बच्ची के घर आना जाना था। कई बार वह बच्ची को गोदी में लेकर खिलाया करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here