PM मोदी के जन्मदिन पर पशुपति पारस ने केक काटकर जश्न मनाया, RLJP ऑफिस में दिखा उत्साह!

200
PM मोदी के जन्मदिन पर पशुपति पारस ने केक काटकर जश्न मनाया, RLJP ऑफिस में दिखा उत्साह!

खबर है पटना से जहां राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन का जन्मदिन पार्टी कार्यालय में धूमधाम से मनाया है इस दौरान उन्होंने 72 पौंड का केक काटकर प्रधानमंत्री को बधाई दी है। वहीँ मंत्री ने उनकी दीर्घायु जीवन की कामना की है। इसी बीच राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ऑफिस में केक काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया गया। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष सह केंदीय उद्योग मंत्री पशुपति पारस, प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज और पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर उत्साह देखने को मिला।

इस मौके पर जब पशुपति पारस से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि 2024 में भी नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने रहेंगे तो इसपर उनका जवाब आया कि विपक्ष 2014 से ही केंद्र की सरकार गिराने की कोशिश में लगी है। लेकिन, इससे उन्हें कोई फायदा नहीं मिलेगा। विपक्ष को जो एकजुट करने का मिशन चलाया जा रहा है, वह भी बेकार जाएगा।

वहीं, पशुपति पारस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लंबी आयु के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि मैं यही कामना करना हूं कि पीएम मोदी हमेशा खुश और स्वस्थ रहें। वे आज जिस पद पर हैं, उससे भी आगे जाएं। इसके अलावा विपक्ष को मैं ये बताना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here