WrestleMania 36 से पहले 5 दिग्गजों की होगी वापसी, ब्रॉक लैसनर को लेकर बहुत बड़ा खुलासा

265

ऑन पेपर देखा जाए तो इस बार एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी कुछ खास नहीं होने वाला है क्योंकि सिर्फ छह मैचों का ऐलान इसके लिए किया गया है। कई बड़े सुपरस्टार्स इस पीपीवी में नजर नहीं आएँगे। अब एक बुरी खबर ये आ रही है कि असुका को चोट लग गई है। और वो इस पीपीवी में हिस्सा नहीं ले सकती हैं। Fightful’s Sean के द्वारा ये बात पता चली है। असुका की कलाई में चोट लग गई है। असुका और कायरी सेन इस समय विमेंस टैग टीम चैंपियन हैं।


WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने हाल ही में एक ट्वीट में बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने रॉ में वापसी की तारीख बताई है। 16 मार्च को होने वाले रॉ के एपिसोड में स्टोन कोल्ड की वापसी होगी। काफी समय बाद स्टोन कोल्ड की वापसी रॉ में होगी। पिछले साल MSG में वो नजर आए थे।


रेसलमेनिया 36 सीजन से पहले अंडरटेकर ने वापसी कर ली है। पिछले साल रेसलमेनिया में वो नजर नहीं आए थे लेकिन इस बार वो शो का हिस्सा रहेंगे। इस बार ये पूरी उम्मीद है कि उनका मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ होगा। सुपर शोडाउन में एजे स्टाइल्स को अंत में हराकर उन्होंने तुवैक ट्राफी जीती थी। यहां से इस बात का पता चल गया था कि इन दोनों का मुकाबला हमें रेसलमेनिया में इस बार देखने को मिलेगा।


After The Bell पॉडकास्ट में हाल ही में बिग शो ने अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी बात कही है। बिग शो ने कहा कि शुरूआत के समय में ब्रॉक लैसनर ने उन्हें अपने साथ करने के लिए कहा था।


ब्रॉन स्ट्रोमैन इस बार उम्मीद कर रहे हैं कि रेसलमेनिया 36 में उन्हें वन ऑन वन मुकाबला करने को मिलेगा। 5 अप्रैल को रेसलमेनिया का आयोजन होगा। रॉ और स्मैकडाउन में इसको लेकर लगातार बिल्डअप चल रहा है। कंपनी इसकी पूरी तैयारी में जुटी हुई है।


फैंस को ये पता है कि nWo को साल 2020 हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है। लेकिन एक और बड़ी खबर अब ये है कि कल होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में nWo नजर आएंगे। WWE ने इस फैक्शन का स्मैकडाउन में आने का ऐलान किया, जिसमें हल्क होगन, केविन नैश, स्कॉट हॉल, और एक्स-पैक शामिल हैं। दरअसल ए मोमेंट ऑफ ब्लिस में गेस्ट के तौर पर ये लोग शामिल होंगे। इस प्रोग्राम को एलेक्सा ब्लिस होस्ट करती हैं।


डोमिनिक डाइजाकोविच NXT के इस समय उभरते हुए सुपरस्टार हैं। वो इस समय काफी जल्दी-जल्दी सफलता पा रहे हैं। कीथ ली के साथ उनकी इस समय दुश्मनी से उन्हें काफी फायदा हो रहा है। कीथ ली और डोमिनिक दोनों को इस स्टोरी से अगले लेवल में जाने के लिए काफी मदद मिल रही है।


WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स ने विंस मैकमैहन को लेकर एक दिलचस्प ट्वीट किया है। पिछले साल समरस्लैम में वापसी के बाद पहली बार विंस मैकमैहन को लेकर साशा बैंक्स ने ट्वीट किया था। साशा बैंक्स ने विंस मैकमैहन को थैंक्यू कहा है। कई बड़े मौकों पर अवसर देने के लिए साशा बैंक्स ने विंस मैकमैहन को ये शब्द कहे हैं। साशा बैंक्स को आगे बढ़ाने में विंस मैकमैहन का बहुत बड़ा हाथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here