‘पठान’ की सफलता ने खोले सिद्धार्थ आनंद की किस्मत के दरवाजे, अगली फिल्म के लिए ऑफर हुई मोटी रकम

86

Director Siddharth Anand Next Film: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है. पठान की रिलीज के 2 दिन के भीतर ही डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को अगली फिल्म का ऑफर मिल गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है. इसके लिए उन्हें मोटी रकम ऑफर हुई है.

दीपक मुकुट ने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में बनाई हैं, जिसमें सनम तेरी कसम, थैंक गॉड, फॉरेंसिक और धाकड़ जैसी फिल्में शामिल हैं. सिद्धार्थ इस समय अपनी आगामी एरियल-एक्शन फाइटर फिल्म को लेकर बिजी हैं, जिसे खत्म करने के लिए छह महीने का समय है. इसके बाद यानि साल 2024 में सिद्धार्थ प्रोड्यूसर दीपक मुकुट की फिल्म को डायरेक्टर करेंगे. हालांकि अभी तक फिल्म की कास्ट फाइनल नहीं हुई है, लेकिन ने मीडिया से बातचीत करते हुए प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने ये कंफर्म कर दिया है कि वो जल्द ही सिद्धार्थ आनंद के साथ काम करेंगे.

बात करें फिल्म ‘पठान’ की तो सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म सिनेमाघरों में छाई हुई है. 4 साल बाद शाहरुख खान की धमाकेदार एंट्री के बाद फैंस बेहद खुश हैं. देशभर में किंग खान के फैंस इसे त्योहार की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत भी फिल्म की तारीफ कर चुकी हैं. कंगना ने मीडिया से बात करते हुए कहा- ‘मैने सुना है पठान अच्छा कर रही है. ऐसी फिल्में सफल होनी चाहिए. ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है. वहीं पठान को लेकर अनुपम खेर ने कहा कि ये बहुत बड़ी फिल्म है.
फिल्म पठान शानदार कमाई कर रही है.

पठान ने रिलीज के दूसरे दिन करीब 70 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन ग्लोबली 106 करोड़ की कमाई की. शाहरुख खान की पठान भारतीय सिनेमा की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन के रिकॉर्ड को ब्रेक किया है. पठान ने रिलीज के पहले दिन भारत में 55 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here