पटना में रिटायर डीएसपी को दो बदमाशों ने बुरी तरह पीटा,पुलिस ने भी नहीं की मदद

23
पटना में रिटायर डीएसपी को दो बदमाशों ने बुरी तरह पीटा,पुलिस ने भी नहीं की मदद

 बिहार की राजधानी पटना (Patna) में बदमाशों के हौंसले किस कदर बुलंद हैं इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि यहां एक रिटायर डीएसपी की कुछ बदमाशों ने लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी. घटना राजीवनगर थानांतर्गत जयप्रकाश नहर नाले के पास की है. वहीं हैरानी की बात ये है कि पुलिवालों ने भी मामले में पीड़ित का साथ देने की बजाय आरोपियों का पक्ष लिया.

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक रिटायर्ड डीएसपी अपनी कार में बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार युवकों ने उनकी गाड़ी ठोक दी। जब नरेश प्रसाद ने इसका विरोध किया तो युवकों ने रिटायर्ड डीएसपी के साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने उनपर जमकर लाठियां बरसाई।

घटना के बाद नरेश प्रसाद शर्मा सीधे राजीवनगर थाने पहुंच गए और युवकों के खिलाफ नामजद केस दर्ज करवाया है। रिटायर डीएसपी ने मारपीट करने वाले दो युवकों को खुद ही पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

हैरानी की बात तो यह है कि जब रिटायर्ड डीएसपी थाने पहुंचे तो मुंशी और अन्य पुलिसकर्मी ने आरोपियों को बच्चा बताते हुए मामले की सुलह कर लेने की बात की। थाने में कोई भी कार्रवाई करने के लिये तैयार नहीं हुआ, जिसके बाद दोनों युवकों को थाने से छोड़ दिया गया। अंत में नरेश प्रसाद विधि व्यवस्था संजय कुमार के पास गए तब जाकर मामला शांत हुआ। बता दें कि नरेश प्रसाद शर्मा अपने इंस्पेक्टर के कार्यकाल में ढाई साल सचिवालय थाने के थानेदार रह चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here