BIHAR:शराब माफिया को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला,कई पुलिसकर्मी घायल

23
BIHAR:शराब माफिया को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला,कई पुलिसकर्मी घायल

बिहार में शराब बंदी लागू हैं इसे सख्ती से लागू करने को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में सीवान में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इस हमले में थानेदार सेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। रविवार की रात पुलिस टीम छापेमारी करने के लिए पचरुखी थाना क्षेत्र के मंदिरापाली गांव पहुंची थी। इसी दौरान शराब माफिया सत्येंद्र यादव उर्फ छोटन यादव और उसके समर्थकों ने पुलिस पर हमला बोल दिया।

इस दौरान शराब माफिया के समर्थकों ने पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घायलों में थानाध्यक्ष ददन सिंह, कमलदेव मांझी, संजीव कुमार, सुनील कुमार और ड्राइवर कृष्णा शामिल हैं। बताया जा रहा है कि छोटन यादव इलाके का दबंग शराब माफिया है, जिसे शराब के 3 मामले में गिरफ्तार करने पुलिस टीम उसके गांव पहुंची थी। घायल सभी पुलिसकर्मियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जहां सभी की स्थिति बेहतर है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब शराब माफिया के लोगों ने पुलिस पर हमला किया हो। इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। इसके पहले भी इसी थाने के निवर्तमान दारोगा रामप्रवेश भी छापेमारी करने गए थे तो इन लोगों ने हमला किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here