अपराधियों का तांडव: विश्वकर्मा पूजा के मौके पर अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर को मारी गोली, गंभीर हालत …

44
अपराधियों का तांडव: विश्वकर्मा पूजा के मौके पर अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर को मारी गोली, गंभीर हालत ...

खबर गया जिले से आ रही हैं जहां विश्वकर्मा पूजा के मौके पर अपराधियों ने एक ट्रक के ड्राइवर के मुंह के पास गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना आमस थाना क्षेत्र के बुधौल की है। घायल ट्रक ड्राइवर की पहचान आमस के  रेगनिया टोला मरिचा निवासी कपिल यादव के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार वह ट्रक पर सरिया लादकर  झारखंड से दिल्ली के लिए निकला था। विश्वकर्मा पूजा पर रात में घर जाने का मन बनाया। जब वह घर की ओर जा रहा था तभी बुधौल एनएच-2 पर बाइक सवार दो अपराधियों ने ट्रक को वापस घुमाने की बात कही तो उसने कहा कि उसका घर पास ही में है लेकिन अपराधियों ने उसकी एक ना सुनी।

जब उसने ट्रक वापस घुमाने से इनकार कर दिया तब बदमाशों ने पिस्टल निकाल मुंह के पास गोली मार दी। गोली मारने के बाद सभी बदमाश फरार हो गये। वही गोली लगते ही कपिल यादव मौके पर गिर पड़ा जिसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल तक पहुंचाया लेकिन उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मगध मेडिकल रेफर कर दिया जहां कपिल यादव जिन्दगी और मौत से जुझ रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बुरी तरह से घायल ट्रक ड्राइवर जिसकी हालत काफी गंभीर है उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here