चिराग पासवान ने नीतीश को घेरा, कहा-‘हमें नहीं चाहिए जनता राज’

37
चिराग पासवान ने नीतीश को घेरा, कहा-'हमें नहीं चाहिए जनता राज'

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी संग्राम तेज होने लगा है. सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से सक्रिय हो गई हैं. एक तरफ जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि बिहार में जंगलराज नहीं, जनता राज है तो वहीं, अब एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कह दिया है कि हमें जनता राज नहीं चाहिए। दरअसल, बेगूसराय में 11 लोगों को गोली मार दी गई थी, जिसके बाद से सीएम नीतीश विपक्ष के घेरे में आ रहे हैं।

चिराग पासवान ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से कहा है, नीतीश कुमार जी! बिहार में अराजक की स्तिथि उत्पन्न हो गई है। बेगूसराय में गोलीकांड फिर पटना में अपहरण उसके बाद अब भागलपुर में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर देना। नीतीश कुमार हमे हमारा पुराना बिहार लौटा दीजिए, नहीं चाहिए ऐसा जनता राज। बिहारियों को जान से क्यों खेल रहे है आप?

दरअसल, बिहार में महागठबंधन की सरकार ने लगभग एक महीने से ज्यादा का वक्त पूरा किया है। इसी बीच कई ऐसे आपराधिक मामले आए, जिसके कारण सरकार को जवाब देना मुश्किल हो गया है। बेगूसराय की घटना के बाद विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री पर हमला बोल रहा है। कई नेताओं ने तो उनसे इस्तीफे की मांग भी कर दी है। इनमें एक चिराग पासवान भी हैं। चिराग ने इस बार कहा है कि हमें ऐसा जनता राज नहीं चाहिए जिसकी कीमत लोगों की जान देकर चुकानी पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here