BJP विधायक के घर देर रात हुई चोरी, मोबाइल से लेकर आधार कार्ड सब ले भागे बदमाश|

27
ASIAN TIMES,BJP विधायक के घर देर रात हुई चोरी, मोबाइल से लेकर आधार कार्ड सब ले भागे बदमाश|

बिहार में चोरों के हौसले कितने बुलंद हो चुके हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह अब आम नागरिकों के अलावा विधायकों के घरों को भी अपना निशाना बनाने लगे हैं।  खबर सिवान से आ रही हैं जहां बीजेपी के एक विधायक के घर चोरी हुई है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्रीनगर का है। यहां बीजेपी विधायक अरुण कुमार सिन्हा के घर को निशाना बनाकर बदमाशों ने चोरी कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है।

चोरी की इस घटना के बाद कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने थाने में आवेदन दिए। उनका कहना है कि श्रीनगर स्थित उनके राजशाही उत्सव हॉल में देर रात चोर घुस गए। इस दौरान पड़ोसी ने चोर को देख भी लिया। जब उन्होंने शोर मचाना शुरू किया तो सभी लोग जाग गए, लेकिन तब तक चोर फरार हो गया।

लिखित आवेदन में बीजेपी विधायक ने आगे बताया है कि जब मेरी नींद खुली तो मैं मोबाइल और पर्स खोजने लगा। तब पता चला कि चोर मेरा मोबाइल और पर्स अपने साथ लेकर भाग गया है। पर्स में आधार कार्ड, पैन कार्ड, विधायक परिचय पत्र, वोटर आईडी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस एवं राधा कृष्ण मंदिर (पटना) द्वारा दिया गया ऑनर कार्ड, आवश्यक कागजात के अलावा कैश भी था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here