अमित शाह के बिहार दौरे पर बोले तेजस्वी ,पहले भी कितनी बार बिहार आ चुके हैं, कुछ मिला है क्या? पर मैं उनसे कई उम्मीद कर रहा हूं

17

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि पहले भी कितनी बार बिहार आ चुके हैं, कुछ मिला है क्या?  डिप्टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने दिल्ली पहुंचते ही बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां एक साथ आ रही है। सीएम नीतीश कुमार ने जो पहल किया है अब उसका प्रभाव दिख रहा है। तेजस्वी ने साफ़ तौर पर कह दिया है कि अब 2019 वाली गलती दोबारा नहीं होगी। एक बार जो गलती हुई, उसका आज पूरा देश खामियाजा भुगत रहा है।

इस दौरान तजस्वी ने बीजेपी पर भी हमला बोला। उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था पर चर्चा करते हुए कहा है कि आज देश की जो हालत हो गई है, वह जनता देख रही है। काम की बात करने की जगह बेकार की बात ज्यादा होती है। जिन मुद्दों पर बात होनी चाहिए उसे नज़र अंदाज़ किया जाता है। न पढ़ाई है न दवाई, कमाई सिंचाई और रोजगार है। वहीं, अमित शाह के पटना दौरे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि वो पटना आ रहे हैं तो अच्छी बात है। मैं चाहूंगा कि वो बिहार के लिए कुछ अच्छा करें।

आपको बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली से पटना लौटने के बाद डिप्टी सीएम भी दिल्ली रवाना हो गए। तेजस्वी के दिल्ली दौरे को भी राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि मैं यहां सियासी कारणों से नहीं बल्कि अपने पर्सनल काम से आया हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here