अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, हालत नाज़ुक

40
अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, हालत नाज़ुक

खबर गोपालगंज की हैं जहां अपराधियों ने एक युबक को गोली मारी बिहार में क्राइम चरम सीमा पर हैं आए दिन दिलदहलाने वाले केस आ रहे हैं आपको बता दे  गोपालगंज पुलिस ने ज्वेलरी दुकान से सोना लूट मामले का खुलासा किया है। दो कुख्यात अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लूटे गए सोना को खरीदने वाले दुकानदार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मौके से एक पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस, आधा किलो चरस और लूटा गया 10 ग्राम आभूषण भी बरामद किया गया है। एसपी के निर्देश पर मांझागढ़ के छितौली नहर पर कार्रवाई की गयी।

स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी नाज़ुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। मीरगंज थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी गांव स्थित पेट्रोल पम्प के पास हुई इस से हड़कंप मचा हुआ है। घायल युवक की पहचान भोरे थाना क्षेत्र के लामीचौर लुहसी निवासी रौनक सिंह के रूप में हुई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

जबकि अपराध की योजना बनाते 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 1 पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस, 5 सौ ग्राम चरस व लूटी गई ज्वेलरी बरामद की गयी है। लूट की ज्वैलरी खरीदने वाले दुकानदार को गिरफ्तार किया गया। 3 माह पूर्व मांझा बाजार में ज्वेलरी दुकान में लूट हुई थी। मांझा पुलिस ने छितौली नहर के पास कार्रवाई की।

वहीं युवक की गला रेत कर हत्या मामले का भी पुलिस ने उद्भेदन किया है। दोस्त ही दोस्त की हत्या की साजिश रची थी। मृतक एलजी साह के तीन दोस्तों ने साजिश के तहत घर से बुलाया और निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या में इस्तेमाल किये गये चाकू, बाइक और मोबाइल को जब्त किया गया है। पुलिस ने कुचायकोट के सिरिसिया मोड़ से सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here