5 सितंबर को दिल्ली जा सकते हैं नीतीश कुमार, विपक्षी नेताओं से करेंगे मुलाकात

26
5 सितंबर को दिल्ली जा सकते हैं नीतीश कुमार, विपक्षी नेताओं से करेंगे मुलाकात

हार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 5 सितंबर को अपने तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली रवाना हो सकते हैं. दिल्ली दौरे के दौरान नीतीश कुमार कई सीनियर नेताओं से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार का यह दौरा काफी मायनों में खास हो सकता है.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल हो रहे हैं। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पहुंचे नीतीश के समर्थन में आज जमकर नारेबाजी हुई थी, लेकिन अब उनका दिल्ली दौरा भी तय हो गया है। नीतीश 5 सितंबर को दिल्ली जाएंगे और सूत्रों की मानें तो अगले दो दिनों तक वह दिल्ली में ही रहेंगे। इस दौरान नीतीश की मुलाकात विपक्षी दल के अन्य नेताओं से भी होगी। नीतीश 2024 के लिए विपक्षी एकजुटता के अभियान पर कूच करने वाले हैं।

दिल्ली दौरे पर नीतीश कुमार की मुलाकात तक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी हो सकती है। हालांकि सोनिया गांधी से लगातार उनकी फोन पर बातचीत हो रही है, लेकिन महागठबंधन के नेता के तौर पर बिहार की कमान संभालने के बाद नीतीश कुमार पहली दफे दिल्ली जा रहे हैं।

आपको बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वे बीजेपी को पराजित करने के लिए अलग-अलग राज्यों के विपक्षी नेताओं से मुलाक़ात कर रहे हैं। पिछले दिनों तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. सी आर बिहार पहुंचे थे और यहां उन्होंने नीतीश कुमार से मुलाकात की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here