जरा भी नहीं शराबबंदी का डर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल |

61
सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद शराब पीने और बेचने के मामलों में कोई खास गिरावट देखने को नहीं मिल रही। आए दिन शराब पीने या बेचने के जुर्म लोगों को गिरफ्तार किया जाता है। ताजा मामला खगड़िया का है, जहां शराब पार्टी कर रहे लोगों को वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एक बर्थडे पार्टी का है, जिसमें चार लोग जाम छलकाते दिख रहे हैं। शराब पार्टी का वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक परबत्ता प्रखंड के खजरैठा पंचायत स्थित सुमेरी टोला निवासी खोखा शर्मा के घर जन्मदिन के मौके पर शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। कमरे में मौजूद चार लोगों ने जमकर जाम छलकाया। इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। हालांकि फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

शराब पार्टी करने वाले लोगों की पहचान भरत शर्मा और उसके सहयोगियों के रूप में की गई है। वीडियो में साथ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे फिल्मी गाने की धुन पर कमरे में मौजूद लोग हाथ में शराब की बोतल लेकर नशे में धुत हैं। इधर, शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। बता दें कि बिहार में जहरीली शराब पीने से राज्य में अबतक कितने ही लोगों की मौत हो चुकी है लेकिन शराब पीने वाले लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here