पूर्व विधायक अनंत सिंह PMCH के ICU वार्ड में भर्ती ,हालत गंभीर

168
ICU वार्ड में भर्ती

मोकामा के पूर्व आरजेडी विधायक अनंत सिंह की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें पटना पीएमसीएच के आईसीयू में एडमिट करवाया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार पटना के पीएमसीएच के आईसीयू में उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. उन्हें शरीर में दर्द और उल्टी की शिकायत होने के बाद पीएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

बेउर जेल के अधीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अनंत सिंह कई बीमारियों से जूझ रहे हैं। पिछले दो दिनों से वे बीमार चल रहे थे। तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें पीएमसीएच में इलाज के लिए लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती किया है।

बता दें कि साल 2015 में बाढ़ में युवक विनय उर्फ पुटुस यादव के हत्या मामले में पटना पुलिस ने सर्च वारंट लेकर एटीएस और डॉग स्क्वायड के साथ जदयू के तत्कालीन विधायक अनंत कुमार सिंह के सरकारी आवास को घंटों खंगाला था। तलाशी के दौरान विधायक के आवास से इंसास राइफल की छह खाली मैगजीन, बुलेटप्रूफ जैकेट और संदिग्ध कपड़े बरामद हुए थे। इस मामले में पटना की एमपी एमएलए कोर्ट ने अनंत सिंह को दोषी करार देते हुए उन्हें 10 साल की सजा सुनाई थी।

इससे पहले साल 2019 में पूर्व विधायक अनंत सिंह के लदमा स्थित आवास से एके-47 राइफल, हैंड ग्रेनेड और कारतूस बरामद होने के मामले में कोर्ट ने लंबी सुनवाई पूरी करने को बाद अनंत सिंह को दोषी मानते हुए 10 साल की सजा सुनाई थी। आपराधिक मामले में कोर्ट से 10 साल की सजा होने के बाद बिहार विधानसभा ने उनकी सदस्यता को रद्द कर दिया था, जिससे उनकी माननीय की कुर्सी चली गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here