जेडीयू ने कर दिया एलान, नीतीश को पीएम बनाने की तैयारी शुरू|

33
नीतीश को पीएम बनाने की तैयारी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पीएम उम्मीदवारी को लेकर चल रही चर्चा के बीच आज जदयू कार्यालय का पोस्टर भी बदल गया  है. पांच नए पोस्टर लगाए गए हैं. जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक भी 3 और 4 सितंबर को होने वाली है. उससे पहले भी पार्टी कार्यालय का चेहरा बदला गया है, जिससे मिशन 2024 का साफ संकेत है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश का नेतृत्व संभालने के नारे वाला बैनर-पोस्टर जेडीयू प्रदेश कार्यालय के बाहर लगाया गया है। बैनर पर यह लिया गया है कि बिहार देखा है, देश देखेगा…प्रदेश में दिखा,अब देश में दिखेगा..वहीं कई बैनरों पर यह भी लिखा गया है कि जुमला नहीं, हकीकत..आश्वासन नहीं, सुशासन, आगाज हुआ: बदलाव होगा।

उधर, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी ये साफ़ कर दिया है कि नीतीश कुमार पीएम उम्मीदवार के चेहरा होंगे और 2024 में हम उन्हें मुख्यमंत्री बनाएंगे। जीतन राम मांझी ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से कहा है, देश को जोड़ने वाले सरदार बल्लभ भाई पटेल के वक्त तो हम चूक गएं थें। आज फिर वक्त आ गया है जब हमें मौका मिल रहा है कि पटेल समाज के बेटे नीतीश कुमार को हम 2024 में प्रधानमंत्री बनाएं। “तब सरदार पटेल ने देश जोड़ा था, अब फिर पटेल का बेटा ही देश तोड़ने वालों से लड़कर देश जोड़ेगा।”

वहीं, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने भी यही बात कही है कि 2024 में नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनेंगे और इसके लिए हम जी जान लगा देंगे। दानिश ने कहा कि आज जो भारत दिख रहा है, वह सरदार पटेल की मेहनत का नतीजा है। एक वक्त था जब देश को जोड़ने के लिए सरदार पटेल ने अपनी ज़िन्दगी लगा दी थी, लेकिन उस वक्त हम चूक गए थे। अभी देश में हिंदू-मुस्लिम और दलित-फॉरवर्ड के नाम पर लड़वाया जाता है। अब वक्त आ गया है कि हम सरदार पटेल जैसे शक्तिशाली नेता को चुने। नीतीश कुमार को अब प्रधानमंत्री बनाने का समय आ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here