13 साल की बच्ची हुई हवस का शिकार|

85
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही हैं जहां तीन दरिंदों ने मिलकर 13 साल की बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया है। इतना ही नहीं, इस घिनौनी करतूत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल देखने को मिल रहा है।

वारदात गोपालगंज जिले में भोरे थाना क्षेत्र की बताई जा रही है, जहां दरिंदों ने पहले मासूम के साथ गैंगरेप किया और बाद में सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल कर दिया। हद तो तब हो गई जब इतना कुछ हो जाने के बाद भी हैवानों ने पीड़िता और उसके परिजनों को धमकी भी दी। परिजनों से कहा गया कि अगर वे इसकी जानकारी पुलिस को देंगे तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और एक आरोपी को गिरफ्भोतार कर लिया। गिरफ्तार शख्स की पहचान थाने के पियरौटा गांव  वाले संदीप कुमार के रूप में की गई है। वहीं, दो दरिंदे बैरौना गांव के राघव मांझी और और लुहसी गांव के रहने वाला आशिफ मंसूरी मौके से फरार है।

इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब लड़की मक्के के खेत में गई थी। मौके देखते ही तीन हैवानो ने मिलकर मासूम को मुह दबा दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित किशोरी का बयान दर्ज कर लिया है और दो फरार अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

गैंगरेप की घटना पर हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है। जल्द से जल्द दो दरिंदों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उन्हें कड़ी से कड़ी सज़ा दिलाई जाएगी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है और लोग अपनी बेटियों को लेकर ज्यादा सावधानी बरत रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here