नीतीश कुमार 2024 में प्रधानमंत्री पद के बनें उम्मीदवार|

58
प्रधानमंत्री पद के बनें उम्मीदवार

 बिहार में अब महागठबंधन की सरकार है। लेकिन, अभी सबसे ज्यादा चर्चा इस बात की है कि क्या नीतीश कुमार प्रधानमंत्री उम्मीदवार के चेहरा होंगे ? इसको लेकर अब जेडीयू की ओर से जवाब आने लगा है। जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार एक अच्छे उम्मीदवार हैं, उनके ऊपर कोई दाग नहीं है। वह प्रधानमंत्री बनने योग्य हैं। पार्टी के साथ-साथ जनता भी ये चाहती है कि 2024 में नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनें।

संजय सिंह ने कहा कि पार्टी के अंदर ऐसी कोई तैयारी नहीं है। लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से चाहता हूं कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनें। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि एक ऐसा समय आएगा कि जनता उन्हें प्रधानमंत्री बनाना चाहेगी। उन्होंने ये भी कहा कि राष्ट्रीय परिषद की बैठक में ये मांग उठ सकती है।

जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, देश में बेरोज़गारी और महंगाई से लोग परेशां हैं। भाषण देने से कुछ नहीं होता है। जब तक लोगों को राशन नहीं मिलेगा, जनता आपको कभी पसंद नहीं करेगी। अगर नीतीश कुमार सर्वसहमति से उम्मीदवार बनते हैं तो नीतीश कुमार को राज्य छोड़कर केंन्द्र में जाना पड़ेगा। तब मोदी और नीतीश आमने-सामने रह जाएंगे और नीतीश कुमार की जीत भी सुनिश्चित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here