बीजेपी ने तेजस्वी पर साधा निशाना कहा- नित्यानंद गाय चराने वाले हैं और तेजस्वी भेड़ चराने वाले

49
भ्रष्टाचारियों की सरकार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले महागठबंधन सरकार (Mahagathbandhan Government) ने बुधवार को बिहार विधानसभा (Bihar Legislative Assembly) में अपना बहुमत साबित (Majority Prove) कर दिया है. विश्वास मत के प्रस्ताव पर हुई वोटिंग में पक्ष में 160 मत मिले. जबकि विपक्ष में शून्य वोट मिले. इसकी वजह यह रही कि बीजेपी ने वोटिंग का बहिष्कार करते हुए सदन से वॉकआउट किया था.

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को चेतावनी देते हुए कहा था कि भाजपा के एगो केन्द्र में मंत्री हैं जो बिहार में महाराष्ट्र वाला खेला करना चाह रहे थे..वो थोड़ा लाइन में रहे नहीं तो सब कुछ ठंडा दिया जाएगा। तेजस्वी यादव के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। नित्यानंद के समर्थन में उतरे बीजेपी प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी हताश, निराश और परेशान हैं इसलिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे है।

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा कि “बिहार की जनता को पता है कि असली यादव कौन है? तेजस्वी भेड़ चराने वाले हैं और नित्यानंद राय गाय चराने वाले गौपालक हैं। नित्यानंद राय भगवान श्री कृष्ण के वंशज हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here