JDU की लिस्ट जारी, जानिए किसे मिली कहां की जिम्‍मेदारी

44
JDU की लिस्ट जारी

एनडीए में सीट बंटवारे के बाद बिहार में चुनावी मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है। पहले फेज के लिए 8 अक्टूबर को नामांकन की आखिरी तारीख है। वहीं, जेडीयू ने उम्मीदवारों की फाइनल सूची जारी कर दी है।

इसे प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने जारी किया है। बता दें, मदन पटेल और अमरेंद्र कुमार सिंह को बगहा, कपिलदेव प्रसाद उर्फ भुवन पटेल और संजय कुशवाहा को पश्चिम चंपारण, पूर्व विधायक प्रदीप सिंह और नंदकिशोर चौधरी को पूर्वी चंपारण, राणा रंधीर सिंह चौहान और रंजन पटेल को शिवहर, मेजर इकबाल हैदर खान और श्याम कुमार को सीतामढ़ी, रंजीत सहनी और रंजीत कुमार झा को दरभंगा की ज़िम्मेदारी दी गई है।

अब्दुल बाकी और सतीश कुमार को सुपौल, जियाउद्दीन खां और कौशल किशोर कुशवाहा को मधुबनी, अमर कुमार चौधरी व भारती मेहता को अररिया, पवन मिश्रा और राजकुमार गुप्ता को किशनगंज, प्रहलाद सरकार और प्रभात रंजन झा को पूर्णिया, रमेश ऋषिदेव और अशोक बादल को कटिहार, डा. शिवकुमार यादव और अक्षय झा को मधेपुरा, प्रो, बिजेंद्र नारायण यादव और बीबी प्रभाकर को सहरसा, डा. रंजू गीता और रामनाथ रमण पासवान को मुजफ्फरपुर, शालिनी मिश्रा और इंद्रदेव पटेल को गोपालगंज का जिला प्रभारी बनाया गया है।

अल्ताफ आलम राजू और नंदकिशोर सिंह को सिवान, राबिन सिंह और नूतन पासवान को सारण, राजीव नयन उर्फ राजू और रणविजय कुमार को वैशाली, अरुण कुशवाहा और जागेश्वर राय को समस्तीपुर, दुर्गेश राय और साधना सदा को बेगूसराय, भूमिपाल राय और मंजू देवी को खगिड़या, सुनील कुमार और सुबोध पटेल को नवगछिया, राजेश कुमार कुशवाहा और कन्हैया सिंह को भागलपुर, विभूति गोस्वामी और शुभानंद मुकेश को बांका, जितेंद नाथ और शंकर सिंह को मुंगेर, ललन प्रसाद कुशवाहा और हिमांशु पटेल को लखीसराय, इंद्रदेव कुशवाहा और विक्रम कुमार सिंह को शेखपुरा, रीना यादव और मुनेश्वर सिंह को नवादा, परमहंस कुमार और सुनील कुमार को नालंदा का प्रभार मिला है।

जयप्रकाश चंद्रवंशी और नरेंद्र पटेल को बाढ़, संजय सिंह और बबन सिंह कुशवाहा को पटना, जयकुमार सिंह और शक्ति कुमार शोला को भोजपुर, भगवान सिंह कुशवाहा और अजीत कुमार को बक्सर, अजीत चौधरी और अशोक कुमार को कैमूर, प्रभात रंजन सिंह और अनिल कुमार सिंह कुशवाहा को रोहतास, बिजेंद्र कुमार यादव और अमरेश चौधरी को अरवल, संतोष कुशवाहा और मनोरंजन गिरि को जहानाबाद, नंदकिशोर कुशवाहा और शौकत अली को औरंगाबाद, डा. धर्मेंद्र चंद्रवंशी और मुकेश विद्यार्थी को गया और ज्ञानचंद पटेल और राजिकशोर प्रसाद को जमुई जिले की ज़िम्मेदारी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here