तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनते ही वापस लौट आई प्रेमिका|

53
तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनते ही वापस लौट आई प्रेमिका|

PATNA: जबसे RJD सत्ता में आये हैं तेजस्वी के फैन फॉलोविंग बढ़ते जा रहे हैं दरसल बात यह हैं की बिहार में अब नीतीश-तेजस्वी मिलकर सरकार चला रहे हैं। सरकार ने ये दावा किया है कि थोड़ा सब्र रखें 10 लाख नौकरी क्या हम 20 लाख नौकरी देने की तैयारी कर रहे हैं। इसी बीच अब एक यूजर का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगा है। इन्द्रसेन यादव नाम के एक शख्स ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर तेजस्वी को बताया है कि आपके सरकार में आने के बाद मेरी गर्ल फ्रेंड वापस लौट आई है और मुझे रोज़ कॉल करती है। वह मुझसे पूछती है कि शिक्षक बहाली का ज्वाइनिंग लेटर कब मिलेगा।

इंद्रसेन यादव ने लिखा है, भैया तेजस्वी, मेरी गर्लफ्रेंड छोड़कर चली गई थी। जब से आप सत्ता में आए हैं और भरोसा दिए हैं कि जल्द शिक्षक बहाली देंगे और सीटीईटी (CTET) पास की नियुक्ति की जाएगी। तब से वो पगली (यूजर की प्रेमिका) रोज फोन करके पूछती है कि कब नियुक्ति पत्र मिलेगा? यूजर ने कहा है कि भइया जल्दी कीजिए, ताकि हम इस साल घर बसा लें।

इस ट्वीट के बाद अब लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी देने लगे हैं। दरअसल, तेजस्वी यादव के डिप्टी सीएम बनते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों से वादा किया था कि तेजस्वी के वादे को अब हम पूरा करेंगे। इसके बाद से लगातार तेजस्वी रोज़गार से जुड़े सवालों के बीच घिर रहे हैं। इस बार तो यूजर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर तेजस्वी यादव को ट्वीट कर ऐसी बात लिख दी, जिसका लोग खूब आनंद उठा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here