इसराइल मंसूरी के विष्णुपद मंत्री में प्रवेश करने पर मचा बवाल ,बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने मंत्री के मंदिर में प्रवेश पर उठाएं सवाल

121
मुस्लिम की एंट्री से मचा बवाल

GAYA: दरअसल अहिंदू का प्रवेश वर्जित है। इसके बावजूद ऐसा इसराइल मंसूरी ने ऐसा किया। गया के विष्णुपद मंदिर में मंत्री इसराइल मंसूरी के जाने पर विवाद,बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने मंत्री के मंदिर में प्रवेश पर उठाएं सवाल,विधर्मियों ने मंदिर को अपमानित किया,मंदिर में लिखा हुआ है गैर हिंदू का प्रवेश वर्जित है ,मुख्यमंत्री जी ने हिंदूओं की भावना को आहत किया है

बिहार के सूचना एवं प्रौधोगिकी मंत्री इसराइल मंसूरी के विष्णुपद मंत्री में प्रवेश करने पर बवाल मचा हुआ है। दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गया के विष्णुपद मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे थे। उनके साथ मंत्री इसराइल मंसूरी भी मौजूद थे।

विष्णुपद मंदिर में मुस्लिम की एंट्री से एक बार फिर नीतीश सरकार मुश्किलों में घिर गयी है। सोशल मीडिया पर इस बात की आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स भी आने लगे हैं। इस मौके पर मंसूरी ने कहा था कि मेरा संयोग है कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ विष्णुपद मंदिर के गर्भ गृह में प्रवेश किया।

जबकि मंदिर के पुजारी बता रहे हैं कि मंदिर के प्रवेश द्वार पर साफ-साफ शब्दों में लिखा हुआ है कि अहिंदू का प्रवेश वर्जित है। इसके बावजूद ऐसा किया गया। अब इस मामले की जांच मंदिर कमिटी करेगी।

वहीं बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने गैर हिन्दू के मंदिर में प्रवेश पर सवाल उठाएं कहा कि विधर्मी ने मंदिर को अपमानित किया है। जब मंदिर में यह लिखा हुआ है गैर हिंदू का प्रवेश मंदिर में वर्जित है तब क्यों ऐसा किया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हिंदूओं की भावना को आहत किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here