ऋतिकने की आमिर की फिल्म की तारीफ की, भड़के लोग, सोशियल मीडिया पर विक्रम वेदा भी ट्रेंड करने लगा

25

बॉलीवुड से खासे परेशान लोग सितारों के एक-दूसरे की फिल्मों की तारीफ करने के मामले में कुछ भी बर्दाश्त करने को तैयार नहीं हैं। लालसिंघ की ऋतिक की तारीफ से लोगों में गुस्सा फूट रहा है। बॉयकॉट विक्रम वेदा भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है।

आमिर खान की लालसिंघ चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही है। अब ऋतिक रोशन भी इस फिल्म की तारीफ कर लोगों के गुस्से का शिकार हो गए हैं। इससे नाराज लोगों ने यह कहकर अपना गुस्सा जाहिर किया कि अब आपके विक्रम वेद की बारी है।

आमिर की 180 करोड़ की लालसिंघ चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। फिल्म तीन दिनों में मुश्किल से 28 करोड़ का बिजनेस कर पाई है। हालत इतनी खराब है कि मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन पर सैकड़ों शो करने पड़ रहे हैं।

हालांकि बॉलीवुड के स्वार्थी सितारे अंदर ही एक-दूसरे को पछाड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि लोग हमारे शो से मूर्ख बनेंगे।

लेकिन, अब लोग इस तरह की झूठी तारीफ और एक दूसरे की फिल्मों का प्रमोशन बर्दाश्त करने को तैयार नहीं हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने फिल्म लालसिंह चड्ढा की जमकर तारीफ करते हुए लिखा। उन्होंने कहा कि यह फिल्म बहुत ही शानदार है और लोगों को इसे सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखना चाहिए।

उनके सोशीयल मीडिया पोस्ट पर लोगों का काफी गुस्सा था। कुछ यूजर्स ने लिखा कि ऋतिक ने इस पोस्ट के जरिए अपनी विक्रम वेदा फिल्म का भविष्य बर्बाद कर दिया है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था। आप अपनी फिल्म पर ध्यान देने के बजाय दूसरों का समर्थन करने के लिए सामने आए हैं। अब परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाइए। हम विक्रम वेदा के लिए भी ऐसा ही करेंगे। ट्विटर ने विक्रम वेद का बहिष्कार करने का चलन भी शुरू कर दिया है।

लालसिंघ के खिलाफ इस तरह का चलन शुरू होने के बाद आमिर खुद भी दूसरों की तरह भारत से प्यार करते थे और फिल्म का बहिष्कार नहीं करने की अपील करते थे। फिल्म जगत में कई लोगों ने इस तरह के बहिष्कार के आह्वान की निंदा की है। हालांकि, फिल्म समीक्षक स्वीकार कर रहे हैं कि बहिष्कार की इस घोषणा से फिल्मों की कमाई में कुछ हद तक अंतर आना तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here