सोशियल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने वाला एक पोस्ट सामने आते ही परिवार ने ये बात कही

29

राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को व्यायामशाला में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे, तभी उन्हें सीने में दर्द हुआ। ट्रेनर ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी तबीयत खराब हुई, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गयाथा।

इस बीच ये अफवाये सामने आईंथी की

जिस में सोशियल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वाला एक पोस्ट भी शेयर हुआ था लेकिन फिर राजू के परिवार ने इन अफवाहों का खंडन करते हुए एक नया पोस्ट शेयर किया है।

राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिवार ने एक नया पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टर की टीम पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका इलाज कर रही है।

कृपया अफवाहों पर ध्यान न दें और ईश्वर से प्रार्थना करें कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

इस बीच शेखर सुमन ने ट्वीट कर राजू के स्वास्थ्य को लेकर सकारात्मक खबर दी। उन्होंने ट्वीट किया, खुशखबरी…राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे हिलाए हैं…डॉक्टरों के मुताबिक यह उनके स्वास्थ्य को लेकर सकारात्मक दिख रहा है।

प्रार्थना काम कर रही है, और आगे भी करती रहेगी। हालांकि, शेखर सुमन के ट्वीट के विपरीत, अस्पताल के एक सूत्र ने स्पष्ट किया कि हालत गंभीर है और उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है।

उल्लेखनीय है कि उसके बाद से राजू श्रीवास्तव को होश नहीं आया है।एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी हालत गंभीर है और डॉक्टर लगातार उन्हें देख रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव ने अमिताभ बच्चन को भेजा खास संदेश

– परिवार को उम्मीद है कि इस मैसेज से राजू जल्द ठीक हो जाएगा

अमिताभ बच्चन भी राजू श्रीवास्तव को लेकर चिंतित हैं। जब से राजू अस्पताल में है, बिग बी उसके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट पाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन राजू का फोन बंद है और उसके परिवार से संपर्क नहीं हो सका है। बिग बी के ऑफिस के कर्मचारी नियमित रूप से राजू के मोबाइल पर मैसेज कर रहे थे। राजू के परिवार को जैसे ही इस बात का पता चला उन्होंने राजू का फोन ऑन कर दिया। अमिताभ की ओर से करीब 10 मैसेज आए। जिसमें लिखा था कि, बस… उठो राजू…तुम्हें अभी बहुत काम करना है। राजू के परिवार ने अमिताभ को इस संदेश के लिए धन्यवाद दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here