आमिर की फिल्म लालसिंह चड्ढा रिलीज होते ही क्यों चर्चा में आ गई? जानिए फिल्म देखने लायक है या नहीं

36

Laal Singh Chaddha Review:लाल सिंह चड्ढा में एक बार फिर आमिर खान करीना कपूर के साथ नजर आए हैं. बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लालसिंह चड्ढा के बहिष्कार का ट्रैंड चल रहा था. बहिष्कार की बातों के बीच लालसिंह चड्ढा ने लोगों का दिल जीत लिया है.

पहले 20 मिनट हैं महत्वपूर्ण-
जैसे ही फिल्म शुरू होती है, हमें मुख्य किरदार का नाम पता चल जाता है. पहले 20 मिनट में आपको पता चल जाएगा कि यह फिल्म एक जीवनी है. लाल सिंह चड्ढा ट्रेन से जा रहे हैं. इसे कहीं पहुंचना है, फिल्म की कहानी यात्रा पर शुरू हुई बातचीत से शुरू होती है.

कैसी है फिल्म की कहानी-
लाल सिंह चड्ढा वास्तव में दिव्याग होता है. लेकिन उनकी मां अपने बेटे को कमजोर मानने को तैयार नहीं हैं. फिर यहीं से शुरू होती है लाल सिंह की कहानी, फिर लालसिंह को ऐसे लोगों की जरूरत है जो इसके विकास में अहम योगदान दें. उनकी दोस्त रूपा भाग लाल भाग कहती हैं, यह संवाद फिल्म का आदर्श वाक्य बन जाता है. फिर इस यात्रा में लाल सिंह हमें आश्वस्त करते हैं कि हम लोगों को भयानक तरीके से प्यार कर सकते हैं.

कैसी है यह फिल्म-
यह एक अद्भुत फिल्म है. लंबे समय बाद एक ऐसी फिल्म आई है जो अपनी कहानी के दम पर पर्दे पर राज करेगी. लाल सिंह चड्ढा एक ऐसी फिल्म है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here