राजू श्रीवास्तव को 57 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ा, जब वह ट्रेडमिल पर थे

53

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें नई दिल्ली के एम्स ले जाया गया। राजू जिम में कसरत कर रहा थे कि सीने में तेज दर्द के बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और फिर वह गिर पड़ा। उनके भाई और प्रचारक के अनुसार, अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा था। राजू को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू को उसके ट्रेनर ने अस्पताल लाया था और उसके दिल को फिर से जगाने के लिए उसे दो बार सीपीआर दिया गया था।

राजू श्रीवास्तव के पीआर अजीत सक्सेना ने एक बयान में मीडिया को बताया कि कॉमेडियन कुछ राजनीतिक नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में थे। जिम में रहने के दौरान उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा। सक्सेना ने यह भी कहा कि राजू की पल्स रेट वापस आ गई है, और वह आईसीयू में है। उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही एक स्वास्थ्य अद्यतन जारी किया जाएगा।

स्टैंड-अप कॉमेडियन सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य पर एक अपडेट प्रदान किया और बताया कि स्टैंड-अप कॉमेडियन अच्छा कर रहे हैं। जबकि कल रात उसकी हालत बिगड़ गई, वह जल्दी से ठीक हो गया और शीघ्र ही घर आ जाएगा। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव विभिन्न टेलीविजन श्रृंखलाओं में दिखाई दिए हैं, जिनमें द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, बिग बॉस सीजन 3, देख भाई देख, और बॉम्बे टू गोवा और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्में शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here