कैसी है आमिर की “लाल सिंह चड्ढा”, सामने आया फर्स्ट रिव्यु

67

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का बॉलीवुड रीमेक आमिर खान द्वारा बनाया गया है, जिसका नाम है “लाल सिंह चड्ढा” आमिर की फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, लेकिन फिल्म के रिलीज के पहले ही इसके बायकॉट की माग की जा रही है। हालांकि “लाल सिंह चड्ढा” को लेकर मचे बवाल के बीच फिल्म का फर्स्ट रिव्यू भी सामने आया है, जिसे मूवी देखने से पहले जरूर पढ़ लेना चाहिए।

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ निस्संदेह साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों से एक है। ‘तारे जमीन पर’ में सहायक प्रोडक्शन मैनेजर के तौर पर काम करने वाले अद्वैत चंदन ने लाल सिंह चड्ढा को डायरेक्ट किया है। ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर और फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने के बाद इसका रिव्यू किया है। उन्होंने इस फिल्म को आमिर की बाकि फिल्मों की तरह मास्टरपीस बताया है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ सीधे दर्शकों के दिल को छूएगी।

उमैर संधू ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का रिव्यू दिया है, उनके मुताबिक ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने के बाद आपको काफी समय तक फिल्म उसी कहानी से जोड़े रखती है। उमैर ने कहा कि यह एक शानदार फिल्म है जो हिंदी सिनेमा पर दर्शकों के भरोसे को वापस लेकर आएगी। यह कहना गलत नहीं होगा कि आमिर खान की फिल्में अक्सर दर्शकों और फैंस को पसंद आती है। लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी कमाल कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here