CM ममता बनर्जी ने PM नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

33

नई दिल्ली: CM Mamata Banerjee meets PM Narendra Modi : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की. दोनों के बीच ये हाईलेवल मीटिंग पीएम आवास पर हुई. इस बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कई मुद्दों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विस्तार से चर्चा की है. बताया जा रहा है कि इसके बाद सीएम ममता राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात करेंगी. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चार दिन के दिल्ली दौरे पर हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सीएम ममता बनर्जी ने जिन अहम मुद्दों पर बात की है, उसमें राज्य का जीएसटी बकाया भी शामिल है. सात अगस्त को होने वाली नीति आयोग की बैठक में भी ममता बनर्जी शामिल होंगी. साथ ही 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर वे दिल्ली में विपक्ष के नेताओं से भेंट कर सकती हैं. दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात से पहले उन्होंने अपनी पार्टी टीएमसी के सांसदों के साथ बैठक की थी.

आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता दिलीप घोष ने सीएम ममता और पीएम मोदी की मुलाकात को लेकर एक बड़ा बयान दिया था. दिलीप घोष ने कहा था कि पीएम मोदी को ये बताने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुलाकात करती हैं कि सेटिंग हो गई है. उन्होंने यह भी कहा था कि इस बात पर केंद्र सरकार को ध्यान देना चाहिए, उन्हें ममता के झांसे में नहीं आाना चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here