5 अमेज़न प्राइम पर सर्वश्रेष्ठ मलयालम फिल्में जो आपके आने वाले वीकेंड को बेहतर बना देंगी

67

जब यथार्थवादी, सुखद और दिल को छू लेने वाली फिल्मों की बात आती है तो मलयालम सिनेमा भारत के बेहतरीन फिल्म उद्योगों में से एक है। इसलिए, हमने आपके एंटरटेनमेंट के लिए कुछ बेहतरीन मलयालम फिल्में चुनीं है। इन मूवीज की लिस्ट आपको ज़रूर काम आएगी।

जोजी
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर दिलीश पोथन की जोजी एक 2021 मलयालम ड्रामा है जो जोजी और उनके भाइयों के जीवन में एक असामान्य रास्ते में होने वाली घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म शेक्सपियर की त्रासदी मैकबेथ से प्रेरित है और यह तथ्य कि फहाद फासिल इस पीढ़ी के सबसे महान अभिनेता हैं, उनके शानदार प्रदर्शन से स्पष्ट है। यह एक जटिल फिल्म है कि हर कोई इसे एक अलग स्वाद महसूस करेगा।

अय्यप्पनम कोशियुम
अय्यप्पनम कोशियुम एस.आई. अय्यप्पन नायर (बीजू मेनन) और हवलदार कोशी कुरियन (पृथ्वीराज सुकुमारन) के बीच एक अहंकार संघर्ष की एक गहन कहानी है। कहानी एक आदिवासी गांव अट्टापडी के बाहरी इलाके में आबकारी और पुलिस विभाग द्वारा एक संयुक्त चेक ड्रिल के साथ शुरू होती है, और कोशी को सूखी भूमि में शराब लाने के लिए पकड़ा जाता है। यह पूर्व सैन्य अधिकारी कोशी और सब इंस्पेक्टर अय्यप्पन नायर के बीच संघर्ष की शुरुआत का प्रतीक है। बीजू मेनन ने एक अद्भुत प्रदर्शन दिया और पृथ्वीराज के प्रतिपक्षी के रूप में प्रदर्शन को प्रभावित किया। अट्टापदी (केरल का एक गाँव) की सुंदरता देखने में मंत्रमुग्ध कर देने वाली है और इसे शानदार ढंग से शूट किया गया था। यह तीन घंटे का पावर-पैक एंटरटेनर एक ऐसी फिल्म है जिसे आपको कभी नहीं छोड़ना चाहिए और अमेज़ॅन प्राइम पर सर्वश्रेष्ठ मलयालम फिल्मों में से एक है।

जल्लीकट्टू
अभी मलयालम सिनेमा में काम कर रहे सबसे होनहार निर्देशकों में से एक द्वारा निर्देशित, लिजो जोस पेलिसरी की जल्लीकट्टू की कहानी एक सुदूर गाँव में ट्रांसपायर होती है जहाँ एक भैंस भाग जाती है और स्थानीय लोगों के बीच उन्मादी हिंसा का उन्माद पैदा करती है। जल्लीकट्टू को अमेज़न प्राइम पर देख सकते है।

वाइरस
आशिक अबू द्वारा निर्देशित वायरस और मुख्य भूमिका में पार्वती अभिनीत, केरल में भयानक 2018 निपाह वायरस के प्रकोप की सबसे यथार्थवादी तरीके से पड़ताल करता है। किनारे की कहानी और मनोरंजक पटकथा पूरी कास्ट के उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ-साथ फिल्म की प्राथमिक सकारात्मक विशेषताओं के रूप में काम करती है। वायरस सुंदर इन भयावह घटनाओं से निपटने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए उपायों और सावधानियों को दर्शाता है।

कुंभलंगी नाइट्स
कुंभलंगी नाइट्स मलयालम सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। मुख्य भूमिका और फिल्म के निर्माता में फहाद फासिल अभिनीत, फिल्म की कहानी 135 मिनट के पारिवारिक-नाटक में चार भाइयों और उनके प्रेम-घृणा संबंधों के इर्द-गिर्द घूमती है। अमेज़न प्राइम पर सर्वश्रेष्ठ मलयालम फिल्मों में से एक है। स्ट्राइकिंग सिनेमैटोग्राफी और शानदार म्यूजिक भी कुंभलंगी नाइट्स को और अधिक विशिष्ट बनाता है। सर्वश्रेष्ठ मलयालम फिल्मों में से एक। यहाँ एक मस्ट वाच फिल्म है।
More news to exploreView All

entertainment
Sab Satrangi: Jayshree Arora is playing the role of a self-sufficient grand…
15 Feb, 2022

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here