अगस्त 2022 में छह हिंदी फ़िल्में रिलीज़ जो आपको अपनी वॉचलिस्ट में ऐड कर लेना चाहिए

59

अगस्त 2022 में आपके पसंदीदा अभिनेताओं द्वारा कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्मों की रिलीज़ की सुविधा होगी। आलिया भट्ट से लेकर तापसी पन्नू तक, कॉमेडी से लेकर मिस्ट्री तक, दिलचस्प प्लॉट वाली सभी शैलियों की फिल्में सिनेमाघरों के साथ-साथ सिनेमाघरों में भी दर्शकों का अभिवादन करने के लिए तैयार हैं। इसलिए, मनोरंजन से भरे इस महीने के लिए खुद को तैयार करें, जो इन शानदार रिलीज़ के साथ त्योहारों के मौसम को और भी खास बना देगा।

डार्लिंग्स
आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा अभिनीत, डार्लिंग्स में मुंबई के निम्न मध्यम वर्ग से संबंधित एक विचित्र माँ-बेटी की कहानी है, जो दुनिया में अपने लिए जगह खोजने के लिए कठिन परिस्थितियों से गुज़रती है। फिल्म के ट्रेलर में विजय राज को हमजा शेख के रूप में दिखाया गया है जो अपनी पत्नी बदरू और सास के अनुसार लापता हो जाता है। हालाँकि, उसे माँ-बेटी द्वारा बंदी बना लिया जाता है और जब पुलिस उसकी तलाश करती है तो उसे प्रताड़ित किया जाता है। फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

मियामी से न्यू यॉर्क
जॉय ऑगस्टाइन और राकेश यू साकत के प्रोडक्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अर्जुन आनंद, निहाना मिनाज, जेनेल लैकल, निखार कृष्णानी और रोहिणी चंद्रा ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। कहानी मियामी से न्यूयॉर्क की यात्रा पर चार लड़कियों की है जो एक ड्राइव और एक ड्राइवर की तलाश में हैं। हालांकि, उन्हें जो ड्राइवर मिलता है, वह उनके विपरीत एक मासूम लड़का होता है जो साहसी और परेशानी पैदा करने वाला होता है। फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

रक्षाबंधन
फिल्म में दीपिका खन्ना, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और सादिया खतीब ने अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत चाट की दुकान के मालिक लाला केदारनाथ की बहनों के रूप में अभिनय किया है, जिन्होंने अपनी मरती हुई माँ से वादा किया है कि वह अपनी बहनों से शादी करने के बाद ही शादी करेगा। इस बीच, भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत लाला का प्रेमी सपना, परिवार उसके लिए एक दूल्हे की तलाश कर रहा है क्योंकि वे अब उसकी बहन की शादी का इंतजार नहीं कर सकते। देखिए भाई-बहन के रिश्ते और प्यार की कहानी जैसा कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में होता है।

लाल सिंह चड्ढा
1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक, लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान लाल सिंह चड्ढा की मुख्य भूमिका में हैं और करीना कपूर उनके बचपन के प्यार रूपा की भूमिका में हैं। फिल्म में कम आईक्यू वाले एक व्यक्ति की असाधारण यात्रा को दिखाया गया है जो अपने बचपन के प्यार के साथ फिर से जुड़ने की उम्मीद के साथ विभिन्न परिस्थितियों से गुजरता है। फिल्म में मोना सिंह, नागा चैतन्य और मानव विज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दोबारा
2018 के स्पेनिश मिस्ट्री ड्रामा मिराज पर आधारित, इस फिल्म में तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक ऐसी महिला के बारे में है जो 25 साल पहले आंधी में मारे गए 12 साल के लड़के से जुड़ती है और टेलीविजन के जरिए अपनी जान बचाने में सक्षम है। हालांकि, इससे वह अंतरिक्ष-समय की गड़बड़ी को बदलने वाली वास्तविकता में फंस जाती है। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

थाई मसाज
मुख्य भूमिकाओं में गजराज राव और दिव्येंदु शर्मा अभिनीत, इम्तियाज अली की इस दिल दहला देने वाली कॉमेडी-ड्रामा में एक 70 वर्षीय व्यक्ति होगा जो इरेक्टाइल डिसफंक्शन से पीड़ित है। यह फिल्म थाईलैंड और उज्जैन पर आधारित है और इसमें उस व्यक्ति की यात्रा को दिखाया गया है जो अपने जीवन की शाम को अपनी समस्या का इलाज खोजने की कोशिश कर रहा है। फिल्म की आधिकारिक घोषणा में, यह कहा गया था कि फिल्म एक पारिवारिक मनोरंजन और ’70 साल की उम्र का आना’ होगी। फिल्म 26 अगस्त को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here