फरीदाबाद: भाजपा सरकार में बुनियादी सुविधाओं से त्रस्त है निगम क्षेत्र की जनता: राकेश भड़ाना

72

फरीदाबाद, 01 अगस्त। बड़खल विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ आप नेता राकेश भड़ाना ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता त्रस्त हो चुकी है। नगर निगम क्षेत्र की बात की जाए तो आज लोग पीने के पानी, ओवरफ्लो सीवरेज व जलनिकासी जैसी बुनियादी सुविधाओं से लेकर त्रस्त है। हालात यह है कि नगर निगम क्षेत्र की सड़कों पर सीवरेज मैनहोल के ढक्कन या तो है नहीं या टूट चुके हैं, जोकि हादसों का कारण बन रहे है, लेकिन भाजपाई झूठा विकास का राग अलाप कर जनता को गुमराह कर रहे है।
राकेश भड़ाना नगर निगम के वार्ड नंबर 20, 21, 22 व 23 में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से रूबरू हो रहे थे। इस दौरान वार्ड नंबर 21 से वरिष्ठ समाजसेवी हंसराज दाहिमा के कार्यालय पर आप कार्यकर्ताओं ने राकेश भड़ाना का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। राकेश भड़ाना ने कहा कि पार्षद का दायित्व होता है कि वह वार्ड की समस्याओं को दूर करवाने के लिए प्रयास करे और जनता की आवाज उठाए लेकिन भाजपा सरकार में लोगों की समस्याएं हल करने के बजाए यहां घोटाले किए जा रहे है। नगर निगम का 200 करोड़ का घोटाला पूरे हरियाणा में सबसे चर्चित घोटाला है, लेकिन भाजपा सरकार अभी तक इस घोटाले के असली गुनहगारों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनावों को भाजपा सरकार इसलिए जल्दी नहीं करवा रही क्योंकि उन्हें पता है कि निगम क्षेत्र की जनता भाजपा सरकार को इन चुनावों में आईना दिखाते हुए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने का काम करेगी। उन्होंने जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूरे देश में जो विकास का मॉडल पेश किया है, उससे लोग प्रभावित हो रहे है और यही कारण है कि फरीदाबाद सहित पूरे हरियाणा में आम आदमी पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने लोगों से कहा कि अगर विकास चाहते हो तो वह आगामी निगम चुनावों में अधिक से अधिक संख्या में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने का काम करें, जिससे कि उनके द्वारा चुनी गई छोटी सरकार उनका सही मायनों में विकास कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here