फरीदाबाद: प्रकृति निभा रही है, हम भी निभाना सीखें: राजेश नागर

69

फरीदाबाद, 01 अगस्त। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने सोमवार को ओमेक्स स्पा विलेज सोसायटी में पौधारोपण किया। इस मौके पर विधायक ने लोगों से कहा कि प्रकृति अपनी जिम्मेदारी ठीक से निभा रही है, हमें भी अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए। हमें पौधे लगाकर उन्हें वृक्ष बनाना चाहिए। सभी को ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाकर पर्यावरण के संतुलन को बनाये रखने में सहयोग करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि पर्यावरण शुद्ध होगा तो हमारा जीवन भी निरोगी होगा। यदि पर्यावरण खतरे में आएगा तो हमारे जीवन पर भी संकट आएगा। नागर ने कहा कि तिगांव क्षेत्र में विकास कार्यों पर तेजी आई है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निर्देश पर विभिन्न विभाग चुस्ती से काम कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि बरसात के कारण जो भी समस्याओं का सामना आपको करना पड़ रहा है, उन्हें जल्द दूर कर दिया जाएगा। इस अवसर पर विभिन्न प्रकार के फलदार, घनी छाया देने वाले सैकड़ों पौधे लगाए गए और लोगों से उन्हें पालने की जिम्मेदारी लेने की अपील की गई। विधायक नागर ने कहा कि आपने मुझे अपनी स्थानीय समस्याओं के निराकरण के लिए चुना है और मैं 24 घंटे आपके लिए उपलब्ध हूं। हमारी भाजपा सरकार समाज के समग्र विकास के लिए काम कर रही है। आज हरियाणा में भ्रष्टाचार को लेकर इतनी सख्त कार्यवाई की जा रही है कि गलत काम करने वाले बख्शे नहीं जा रहे हैं। फिर भी जिन्होंने कसम खा रखी है कि भ्रष्टाचार करना है, उन्हें जेल भी जाना पड़ रहा है।
नागर ने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना और कई समस्याओं का मौके पर ही निवारण किया। इसके साथ-साथ विधायक राजेश नागर ने ओमेक्स स्पा विलेज सोसायटी में रिबन काटकर एक ओपन जिम का भी उद्घाटन किया। इससे पहले यहाँ सेक्टर 78 स्थित ओमेक्स स्पा विलेज सोसायटी पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर फारेस्ट ऑफिसर रमेश चपराना, नरेश पाठक, विकास मदान, तारकेश्वर, ओमेश, संदीप आनंद, संजय ठाकुर, विक्रम मेहरा, सुरेशा आंटी, मनीष, मैंडी, तरुण भाटिया, कोमल भाटिया, सुधा शर्मा, आरडी शर्मा, डॉ अजीत प्रताप सिंह, आलोक कपूर, बीनू आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here