संजय दत्त ने फिल्म शमशेरा को मिली प्रतिक्रिया के बाद फिल्म की तारीफ करते हुए ये बात कही

77

फिल्म शमशेरा के बारे में संजय दत्त ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘फिल्म एक जुनून के साथ बनाई गई है और वह जुनून आपके सामने एक कहानी और एक ऐसा किरदार लेकर आता है जिससे आप कभी नहीं मिले। शमशेरा आपके लिए एक ऐसी कहानी और चरित्र लेकर आया है, जिससे आप पहले कभी नहीं मिले। शमशेरा एक ऐसी कहानी है जिसमें हमने आपको सब कुछ दिया है। ये फिल्म मर्डर, पसीने और ढेर सारे इमोशन्स से बनी है.

रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीद थी क्योंकि रणबीर कपूर इस फिल्म से चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे थे। 150 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है और मुश्किल बिजनेस कर पाई है। हालांकि फिल्म के फ्लॉप होने से फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ​​ने दुख जताया और ट्वीट किया। हालांकि अब फिल्म के विलेन संजय दत्त ने भी निराश पोस्ट किया है जो अब सोशियल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

संजय दत्त ने कहा, यह एक सपना था जिसे हम पर्दे पर लेकर आए। दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए फिल्में बनाई जाती हैं। एक फिल्म को अपने दर्शकों को जल्दी या बाद में मिल जाता है। शमशेरा को कई लोगों की नफरत का सामना करना पड़ा है। इनमें ज्यादातर ऐसे लोग हैं जिन्होंने फिल्म देखी तक नहीं है। यह बहुत डरावना है कि लोग हमारे प्रयास का सम्मान भी नहीं कर रहे हैं।

यह कहकर संजय दत्त शांत नहीं हुए और उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे करण का फिल्ममेकिंग पसंद है और खास तौर से कहना चाहता हूं कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं. चार दशक के अपने करियर में अगर मैंने कोई अच्छा निर्देशक देखा है तो वह हैं करण। सफलता और असफलता को अलग रखते हुए करण मेरे परिवार की तरह हैं और उनके साथ काम करना सम्मान की बात है। मैं हमेशा उनके साथ हूं और इस पोस्ट के जरिए मैं फिल्म शमशेरा की पूरी कास्ट और क्रू का शुक्रिया अदा करता हूं।’

इसके साथ ही उन्होंने रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए लिखा, ‘इस फिल्म की शूटिंग के वक्त से ही रणबीर कपूर और मैंने जिंदगी भर का रिश्ता बना लिया है। वह जिस तरह से पर्दे पर खुद को पेश करते हैं वह काबिले तारीफ है। यह देखकर बहुत दुख होता है कि इतने मेहनती और प्रतिभाशाली अभिनेता के काम से कोई कैसे नफरत कर सकता है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here